LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




नए भारत में बेईमानी, भ्रष्टाचार के लिए जगह नहीं: नरेंद्र मोदी | NATIONAL NEWS

19 February 2019

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि उनकी सरकार ने जनता का पैसा लूटने वालों को सजा दी है तो ईमानदारों की मदद भी की है। भ्रष्ट लोगों पर नकेल कसने के लिए नोटबंदी करने के साथ, बेनामी संपत्ति और कालेधन के खिलाफ कानून बनाया। उनका कहना था कि नए भारत में बेईमानी, भ्रष्ट आचरण के लिए जगह नहीं है। सरकार संत रविदास के बताए उस रास्ते को आत्मसात कर रही है, जिसमें सच्चे श्रम को ईश्वर का रूप बताया गया है। 

डीजल से इलेक्ट्रिक में बदले गए इंजन को हरी झंडी दिखाई
मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। यह उनका 17वां दौरा है। सबसे पहले उन्होंने डीजल से इलेक्ट्रिक में बदले गए इंजन को हरी झंडी दिखाई। रविदास जयंती के मौके पर मोदी ने सीर गोवर्धनपुर स्थित उनके मंदिर में माथा भी टेका। वह यहां भंडारे में भोजन भी करेंगे। दोपहर बाद वे संत समागम स्थल पहुंचेंगे। इसके बाद बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) जाएंगे और यहां कैंसर हॉस्पिटल का लोकार्पण करेंगे। 

वाराणसी में मोदी 2130 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। मोदी कुछ परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। इनमें सेंट्रल डिस्‍कवरी सेंटर, स्‍मार्ट सिटी इं‍टीग्रेटेड कमांड सेंटर, मान महल म्‍यूजियम, गोइठहां एसटीपी प्रमुख हैं। फरवरी महीने में उनका उत्तरप्रदेश का यह तीसरा दौरा है। मोदी वाराणसी में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->