Loading...

राहुल गांधी पुलवामा हमले के बाद भी खुशी में झूम रहे थे: MLA रमेश मेंदोला

इंदौर। भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने राहुल गांधी पर आरोप लगाया है कि पुलवामा हमले के बाद डेढ़ घंटे बाद राहुल गांधी गुजरात के एक कार्यक्रम में शामिल हुए और खुशी से झूमे। बता दें कि कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि वो पुलवामा हमले के बाद फोटोशूट करा रहे थे। विधायक के ट्वीट के बाद कांग्रेस ने अपना ट्वीट हटा लिया। मेंदोला ने खुद यह वाकया अपनी फेसबुक आईडी पर प्रमाण के साथ शेयर किया है। मेंदोला ने ट्वीट हटाने पर भी कांग्रेस पर हमला बोला।

दरअसल, मेंदोला ने एक ट्वीट कर कांग्रेस से पूछा था कि 14 फर. को पुलवामा पर हुए आतंकीअटैक के बाद कांग्रेस का ट्विटर आई डी @INCIndia हैक तो नहीं हुआ था ना? अभी तक कांग्रेस ने इस बारे में कोई शिकायत नहीं की है प्लीज मेरे इस ट्वीट के बाद आप इस बारे में कोई झूठी शिकायत मत करना नहीं तो आप और बुरी तरह से एक्सपोज हो जाओगे। उन्होंने लिखा: पुलवामा में आतंकी हमला 14 फरवरी को दोपहर 03:15 बजे हुआ और उसके डेढ़ घंटे बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी वलसाड में खुशियां मना रहे थे। खुशी में झूम रहे थे। ये स्क्रीन शॉट कांग्रेस के ही ट्विटर से लिया है। 

अगली पोस्ट में फिर से तीखा प्रहार करते हुए मेंदोला ने लिखा कि सच्चाई ये है कि 26/11 को मुंबई पर हुए अटैक के बाद भी राहुल गांधी ने एक आलीशान फार्म हाउस में रात भर पार्टी मनाई थी और इतना ही नहीं ये बयान  भी दिया था कि ऐसे हमले तो अफगानिस्तान में रोज होते हैं। इसके बाद ताबड़तोड़ राहुल गांधी की गुजरात वाली वह पोस्ट ही कांग्रेस ने डिलीट कर दी। चैट डिलीट करने पर मेंदोला ने लिखा - साहब आप जब भी मोदी जी के खिलाफ झूठे आरोपों का पुलिंदा लेकर आते हो, तब कांग्रेस देश के सामने एक्सपोज हो जाती है।