Loading...

MAHA SHIVRATRI: लव-लाइफ, प्रमोशन, धन-धान्य और गुडलक के विशेष उपाय | RELIGIOUS

सोमवार का दिन भगवान शिव की विशेष आराधना का दिन होता है। इस बार महा शिवरात्रि सोमवार को ही आ रही है। सरल शब्दों में समझिए कि इस दिन किए गए उपाय दोगुना फल प्रदान करेंगे। यदि आपके वैवाहिक जीवन में तनाव है, प्रेम की कमी ( Marriage is stress, lack of love ) है। प्रमोशन अटका हुआ है। दुकान पहले जैसी नहीं चल रही। नौकरी या पढ़ाई में सफलता नहीं मिल पा रही ऐसी कई सारी समस्याओं का उपाय सिर्फ एक दिन में हो सकता है। बस श्रद्धा के साथ नीचे दिए उपाय करें और फिर पूरी शक्ति के साथ जुट जाएं। 

सफलता एवं लव लाइफ के लिए उपाय /  Solution for Success and Love Life

सोमवार को शाम 5 बजे के बाद घी के दीपक में लौंग का जोड़ा डालें और ओम नम: शिवाय मंत्र का जाप करें। इससे आपके जीवन में सफलता और यश बढ़ेगा। अगर आपकी लव लाइफ या मैरिड लाइफ में किसी तरह की समस्या आ रही है तो सोमवार को सुबह शिव मंदिर में गौरी शंकर का रुद्राक्ष चढ़ाएं। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं और गरीब लोगों को दान अवश्य करें। यदि आपके विवाह में अड़चन आ रही है तो शिवलिंग पर केसर मिला हुआ दूध चढ़ाएं। 

धन-धान्य प्राप्ति के लिए उपाय /  Solution for getting money

शिव मंदिर में जल अभिषेक करें और काले तिल शिव को अर्पण करें। इसके साथ ही किसी नदी या तालाब किनारे जाकर आटे की गोलियां मछलियों को खिला दें। ऐसा करने से धन-धान्य की प्राप्ति होगी।

नौकरी में प्रमोशन के लिए उपाय /  Solution for promotion in the job

अगर आप चाहते हैं कि आपका व्यापार सफल हो और नौकरी में प्रमोशन मिले तो शिवलिंग पर बेलपत्र और जल चढ़ाएं। इस दौरान मन में कोई गलत विचार न लाएं और पूरी ईमानदारी से काम करें।

सदैव शिवकृपा प्राप्ति के लिए उपाय / Always the solution for achieving Shiva

सोमवार की सुबह भगवान शिव की पूजा करें और पक्षियों को अनाज खिलाएं। भोजन करने से पहले कुछ अंश पक्षियों के लिए डाल दें। गर्मी के दिनों में पक्षियों के लिए पानी की व्यवस्था करें अर्थात पक्षियों के लिए पेयजल की व्यवस्था करें। 

अकाल मृत्यु से बचने और गुडलक के लिए उपाय / Avoid premature death and measures for good luck

सोमवार को भगवान शिव का दिन कहा जाता है। अगर सोमवार को महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया जाए तो अकाल मृत्यु के भय से छुटकारा मिलता है और कठिन से कठिन समस्याएं भी सुलझ जाती हैं। गुड लक के लिए सोमवार की सुबह अपने मस्तक पर सफेद चंदन का तिलक लगाएं।