Loading...

KAMAL NATH ने महाराष्ट्र से मांगी शिवराज की ससुराल | MP NEWS

भोपाल। सीएम कमलनाथ ने महाराष्ट्र से शिवराज सिंह चौहान की ससुराल मांग ली है। जी हां, मजाक-मजाक में ही सही लेकिन उन्होंने महाराष्ट्र के गोंदिया जिले की समस्याओं का स्थाई समाधान सुझाया है कि उसे मध्यप्रदेश में शामिल कर दिया जाए। बता दें कि गोंदिया जिला पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह का मायका है। साधना सिंह के परिवारजन, गोंदिया में रहते हैं और मध्यप्रदेश के बालाघाट में कारोबार करते हैं। 

पूर्वी महाराष्ट्र का गोंदिया जिला मध्यप्रदेश की सीमा से सटा है। गोंदिया शहर में मनोहर भाई पटेल पुरस्कार कार्यक्रम में सीएम कमलनाथ को आमंत्रित किया गया था। राकांपा नेता प्रफुल्ल पटेल ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री से जिले के लिए वैनगंगा और बाघ नदियों से पानी छोड़ने का अनुरोध करते हुए कहा कि यदि कंकोरनी में वैनगंगा पर बैराज बना दिया जाता है तो आधा पानी मध्यप्रदेश का बालाघाट जिला और बाकी गोंदिया इस्तेमाल कर सकता है।

इस पर कमलनाथ ने मजाक मजाक में कहा, ‘‘दो विकल्प हैं। पहला, मध्यप्रदेश इस मांग को स्वीकार करे, अन्यथा अच्छा विकल्प है कि आप गोंदिया को मध्यप्रदेश में मिला दें तब आपको अनुरोध नहीं करना होगा। बता दें कि मध्यप्रदेश के बालाघाट और महाराष्ट्र के गोंदिया के बीच अटूट रिश्ते हैं परंतु राज्य अलग होने के कारण ना केवल कई तरह के घोटाले हो जाते हैं बल्कि आम जनता को परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है।