Loading...

टीआई संतोष भारती ने थाने में मंत्री के परिचितों को पीटा, SDOP को धमकाया, लाइट अटैच | GWALIOR MP NEWS

ग्वालियर। पनिहार थाने के टीआई संतोष भारती ने अपने ही थाने में जमकर हंगामा बरपाया। मारपीट में घायल युवक के रिश्तेदारों को पीटना शुरू किया। पीड़ित पक्ष कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के परिचित थे। उन्होंने कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को फोन किया। मंत्री ने एसपी को बोला, एसपी ने एसडीओपी को भेजा तो टीआई ने उन्हे भी डीआईजी की धमकी दे दी। सारी घटना का वीडियो वायरल हो गया। एसपी ने टीआई को लाइन अटैच किया था। 

ऐसे शुरू हुआ टीआई का अपने थाने में हंगामा 

तिघरा गांव के रामप्रकाश यादव का झगड़ा पड़ोसी कल्याण यादव से गुरुवार शाम 4.30 बजे हुआ था। इसमें रामप्रकाश की ओर से रवि यादव के शरीर में चोट लगी। मौके पर पहुंची पुलिस घायल रवि को ही थाने ले आई लेकिन उसे इलाज के लिए भेजने की बजाय थाने के एक कक्ष के बाहर लिटा दिया। इसी दौरान रामप्रकाश के रिश्तेदार सतेंद्र सिंह राजपूत ग्वालियर से पहुंच गए। वह टीआई संतोष भारती के पास गए तो टीआई ने उनसे अभद्रता शुरू कर दी। सतेंद्र ने रोका तो टीआई ने मारपीट शुरू कर दी। सतेंद्र को धक्का देते हुए थाने के बाहर ले गए। एक अन्य युवक को भी टीआई ने पीटा। जब वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाया तो टीआई स्टाफ से बोले... निकालो लठ और सब में मारो। सबको थाने में बंद करो। घटना के बाद सतेंद्र ने कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के भाई देवेंद्र तोमर को कॉल किया और वीडियो भेज दिए। श्री तोमर ने एसपी नवनीत भसीन को जानकारी दी। एसडीओपी घाटीगांव प्रवीण अष्ठाना ने भी घटना की पुष्टि की।

SDOP ने रोका तो TI बोले- DIG से संबंध, इसलिए फोन लगाया 

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें एसडीओपी प्रवीण अष्ठाना टीआई संतोष भारती को शांत रहने के लिए कह रहे हैं। इसी बीच टीआई किसी को अपने मोबाइल से कॉल लगाते हैं और बोलते हैं- डीआईजी साहब को फोन लगा रहा हूं। जब फोन उठता है तो टीआई बोलते हैं- लो एसडीओपी से बात कर लो। एसडीओपी बोले-क्याें फोन लगा रहे हो तो टीआई उनसे ही कहते दिखे कि डीआईजी से हमारे संबंध हैं, इसलिए लगा रहे हैं फोन। इस दौरान एसडीओपी ने टीआई से यह भी कहा कि एसपी साहब से बात करा दूंगा, इस पर टीआई बोले कि कराओ एसपी साहब से बात मैं नहीं डरता।