BJP कोई रसगुल्ला नहीं जिसे कमलनाथ खा जाएंगे: शिवराज सिंह चौहान | MP NEWS

11 February 2019

भोपाल। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि बीजेपी कोई रसगुल्ला नहीं जो कांग्रेस खा जाएगी। दरअसल शिवराज ने सीएम कमलनाथ के बयान पर पलटवार किया है। बीजेपी से बर्खास्त नेता रामकृष्ण कुसमारिया कांग्रेस में शामिल हो गए उनके कांग्रेस में आने पर छिंदवाड़ा पहुंचे सीएम कमलनाथ ने कहा था कि बीजेपी ने बुजुर्ग नेताओं को दरकिनार किया और ये भी कहा था कि ये तो ट्रेलर है आगे आगे देखिए होता है। 

तबादलों के जरिए अराजकता का माहौल बन रहा है

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में लगातार हो रहे पुलिस अफसरों के तबादलों पर भी कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बार-बार के तबादलों से अफसरों का मनोबल गिरता है। तबादलों के जरिए अराजकता का माहौल बन रहा है। मुख्यमंत्री के नाम पर कोई सुपर पावर तबादलों में जुटा है। शिवराज ने यह भी कहा कि 15 दिन में अफसर को बदल देने से प्रशासनिक व्यवस्था पर बुरा असर पड़ता है।

शिवराज ने कमल नाथ से मिलने का समय मांगा

शिवराज सिंह चौहान ने यह भी कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलने का समय मांगा है। वे किसानों के मुद्दे पर मुलाकात कर अपनी बात रखेंगे और प्रदेश में धान खरीदी में किसानों की शिकायतों की जानकारी देंगे। शिवराज ने किसान कर्ज माफी के मामले में कांग्रेस सरकार से स्पष्ट नीति बनाने की मांग की है और 10 दिन में कर्ज माफी के ऐलान पर अमल नहीं होने पर सवाल उठाए हैं।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->