Advertisement

REWA: लूटने के लिए बोलरो से पिकअप में टक्कर मारी, दोनों नदी में गिरे, 5 लापता | MP NEWS


रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले के गुढ़ थाना इलाके में लुटेरों से भरी बोलेरो जीप ने एक पिकअप को टारगेट करके उसे रोकने की कोशिश की। नहीं रुकी तो उसमें टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों वाहन नदी में जा गिरे। बोलेरो में सवार 5 लोग अब तक लापता हैं। 

रीवा के एडिशनल एसपी आशुतोष गुप्ता ने बताया कि पिकअप सवार महेंद्र कुमार चुरहट से रीवा सब्जी खरीदने के लिए जा रहा था, तभी एक बोलेरो गाड़ी में सवार चार से पांच लोगों ने लूट के इरादे से रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन पिकअप सवार ने गाड़ी नहीं रोकी। इसके बाद बोलेरो सवार लोगों ने पिकअप पर पथराव कर दिया।

जान बचाने के लिए पिकअप चालक ने वाहन तेज गति से भगाई। इस दौरान पीछा कर रही बोलेरो ने पिकअप में टक्कर मारी। इस हादसे में दोनों वाहनों के चालकों को नियंत्रण खो गया और दोनों वाहन नदी में जा गिरे। हादसे में पिकअप वाहन चालक चुरहट निवासी यज्ञमान यादव व महेंद्र कुमार को सकुशल नदी से बाहर निकाल लिया गया है, जिन्हें 108 की सहायता से संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

घटना में बोलेरो सवार लोगों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस और गोताखोंरों की टीम मौके पर मौजूद है और बोलेरो सवार लोगों की तलाश में जुटे हुए हैं। पुलिस का मानना है कि बोलेरो सवार लोग मौके से फरार हो गए हैं।