Loading...

आरएसएस कार्यकर्ता ने दलित की हत्या कर दी, शिवराज सिंह धरना नहीं देंगे क्या: गृहमंत्री | MP NEWS

भोपाल। गृहमंत्री बाला बच्चन ने रतलाम में आरएसएस पदाधिकारी द्वारा दलित नौकर की हत्या के मामले में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को धरना देने के लिए बुलाया है। उन्होंने शिवराज सिंह से पूछा है कि रतलाम में हुई दलित की मौत के बाद क्या अब वह दलित के घर जाएंगे या शिवराज धरना देंगे। बता दें कि पुलिस ने दावा किया है कि आरएसएस पदाधिकारी हिम्मत पाटीदार पूर्व शिवपुर मंडल कार्यवाहक ने बीमा के 20 लाख रुपए हड़पने के लिए अपने नौकर की हत्या कर दी और उसे अपने कपड़े पहनाकर उसका चेहरा जला दिया। ताकि दुनिया समझे कि उसकी हत्या हो गई है। 

भाजपा के लोग अपराध कर रहे हैं

गृहमंत्री बाला बच्चन ने दावा किया है कि रतलाम में दलित की हत्या आरएसएस कार्यकर्ता ने की। उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता परिवर्तन को पचा नहीं पा रही है। इसलिए लगातार कानून को हाथ में लेकर माहाैल खराब कर रही है। गृहमंत्री सोमवार को भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस काे संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की काली कमाई पर रोक लग गई है, इसलिए अब वह इस तरह के काम कर रहे हैं।  

क्या शिवराज सिंह मृत दलित के घर जाएंगे 

गृहमंत्री ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगाड़ने वालों पर कार्रवाई होगी। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि रतलाम में हुई दलित की मौत के बाद क्या अब वह दलित के घर जाएंगे या शिवराज धरना देंगे। गृहमंत्री बच्चन ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है। भ्रष्टाचारियों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। रतलाम और मंदसौर की घटना में सरकार कड़ी कार्रवाई कर रही है। शाम तक बड़वानी के मामले का भी खुलासा हो जाएगा। प्रदेश में कानून व्यवस्था ठीक है। लेकिन, अगर कोई कानून को हाथ में लेगा तो हमारी सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी।