पूजा की ड्यूटी जैतपुर में थी ही नहीं, स्क्रीनशॉट फर्जी है: कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव | MP NEWS

20 January 2019

भोपाल। शहडोल जिला कलेक्टर श्रीमती अनुभा श्रीवास्तव ने कहा है कि जिले की डिप्टी कलेक्टर कु. पूजा तिवारी के साथ विधानसभा चुनाव-2018 के दौरान वाट्सअप पर वायरल हुआ चैट का स्क्रीन शाट पूरी तरह असत्य एवं फैब्रिकेटेड है। उन्होंने कहा कि कुमारी पूजा तिवारी के साथ उनके द्वारा ऐसा कोई चैट कभी नहीं हुआ।

कलेक्टर श्रीमती श्रीवास्तव ने वस्तु-स्थिति स्पष्ट करते हुए बताया कि कु. पूजा तिवारी शहडोल जिले के जयसिंह नगर विधानसभा क्षेत्र 84 की एआरओ के रूप में विधानसभा निर्वाचन 2018 से संबंधित निर्वाचन कार्य देख रही थी। जैतपुर विधानसभा क्षेत्र 85 से संबंधित निर्वाचन कार्य उन्हें आवंटित नहीं था। इसके अलावा, इस कथित वाट्सएप स्क्रीन शॉट में मेरा अथवा कु. पूजा तिवारी का फोन नंबर दर्शित नहीं है। स्पष्टत: यह स्क्रीन शॉट जाली तौर पर बनाया गया है।

डिप्टी कलेक्टर कु. पूजा तिवारी द्वारा इस बारे में थाना कोतवाली, शहडोल में दिनांक 14 जनवरी, 2019 को ही एफआईआर दर्ज करा दी गई है। यह एफआईआर धारा 354 (डी) ता.हि. एवं 67 आईटी एक्ट के अंतर्गत दर्ज की गई है। पुलिस द्वारा विवेचना की जा रही है। वाट्सएप कंपनी से भी इस बारे में जानकारी चाही गई है।कलेक्टर श्रीमती श्रीवास्तव ने बताया कि इस बारे में समग्र वस्तुस्थिति से मेरे द्वारा राज्य शासन को अवगत करवा दिया गया है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->