Loading...

आउटसोर्स कर्मचारियों के लिए समिति गठित, रिक्त पदों पर भर्ती के निर्देश | MP NEWS

भोपाल। ऊर्जा विभाग में आउटसोर्स कार्मिकों की समस्या के निराकरण के लिए अधिकारियों की समिति का गठन किया गया है। इसके अलावा बिजली कंपनियों में स्वीकृत पदों के विरुद्ध जितने भी रिक्त पद हैं, उन्हे भरने के निर्देश दिए गए हैं। 

आउटसोर्स कर्मचारियों की समस्या निराकरण करने वाली समिति में श्री व्ही.के. साहू अतिरिक्त महाप्रबंधक (मा.सं.एवं प्रशा.) एमपीपीएमसीएल समिति के अध्यक्ष होंगे। श्री ए.के. पाण्डे मुख्य महाप्रबंधक (प्रवर्तन) पूर्व क्षेत्र. वि.वि.कं.लि., श्री अभय खरे अधीक्षण अभियंता म.प्र. पावर ट्रांसमिशन कं.लि., श्री राजेन्द्र कुमार खाडे अति. महाप्रबंधक (स्थापना) मध्य क्षेत्र वि.वि.कं.लि., श्री नरेन्द्र कुमार दुबे उप महाप्रबंधक पश्चिम क्षेत्र वि.वि.कं.लि. और श्री संजय जैन कार्यपालन अभियंता (उत्पादन) म.प्र. पावर जनरेटिंग कं.लि. होंगे।

विद्युत कंपनी में रिक्त पदों को शीघ्र भरने के निर्देश
विद्युत कंपनी में स्वीकृत पदों के विरूद रिक्त सभी पदों को भरने की कार्यवाही करने के निर्देश प्रबंध संचालकों को दिये गए हैं। ऊर्जा मंत्री श्री प्रियव्रत सिंह ने बताया है कि वचन पत्र में रिक्त पदों पर भर्ती की कार्यवाही 60 दिन में प्रारंभ करने का उल्लेख है। श्री सिंह ने अधिकारियों से कहा है कि भर्ती प्रक्रिया समय-सीमा में पूरी करें।