Advertisement

#Metoo एक्ट्रेस टीना दत्ता को उसका बॉयफ्रेंड 5 साल तक पीटता रहा | BOLLYWOOD NEWS



टीवी सीरियल 'उतरन' से पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता इन दिनों चर्चा में हैं। टीना ने अपनी लव स्टोरी खुद बताई है। टीना ने बताया कि वो जिसे बेइंतहा प्यार करतीं थीं, जिस बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में थीं, जिसके साथ लव मैरिज करना चाहतीं थीं, उसने 5 साल तक टीना को बेरहमी से पीटा। टीना ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसे केवल बेडरूम में ही नहीं पीटा बल्कि दोस्तों के साथ भी पीटा और अपमानित किया। यह घरेलू हिंसा का मामला है परंतु टीना ने अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की है। 

टीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें अपने रिलेशन का खुलासा किया। उन्‍होंने कहा कि 2015 तक वो पांच साल ऐसे रिलेशन में थीं जहां उन्‍हें क्‍या क्‍या नहीं सहना पड़ा। वो एक ऐसे शख्‍स के साथ रिलेशन में थीं जो उनके साथ मारपीट करता था। एक्ट्रेस टीना दत्ता कई सालों बाद हॉरर शो 'डायन' से वापसी कर रही हैं। इस शो में वह लीड रोल में नजर आने वाली हैं। टीना आखिरी बार टीवी सीरियल 'कर्मफल दाता शनि' में नजर आई थीं। इस सीरियल में उन्होंने देवी दामिनी का किरदार निभाया था। पांच साल तक घरेलू अत्याचार झेलने के बाद टीना ने 2015 में अपने बॉयफ्रेंड से रिश्ता तोड़ दिया और नए तरह से जिंदगी जीने के आगे बढ़ गईं। 

टीना ने इंटरव्‍यू में बताया कि वो अपने बॉयफ्रेंड से बहुत प्‍यार कतर थीं। प्‍यार में उन्‍होंने बॉयफ्रेंड से मार भी खाई लेकिन सब कुछ सहती रहीं। जब उसने अपने दोस्‍तों के सामने टीना को पीटा तब उन्‍होंने इस रिश्‍ते को खत्‍म करने के बारे में सोच लिया। टीना कहती हैं कि वह लव मैरिज करना चाहती थी, लेकिन प्‍यार में जो हुआ उसे देखकर वो कुछ नहीं कहना चाहती हैं। बता दें कि टीना ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म चोखेर बाली में भी काम कर चुकी हैं। 

फोटोशूट को लेकर आई थीं चर्चा में 
टीना कुछ समय पहले अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में आई थीं। फोटोशूट में एक न्यूड आदमी की पीठ पर बैठी दिखाई दी थीं। इस फोटोशूट ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी। हालांक‍ि ये पहला मौका नहीं था, जब टीना ने फोटोज के माध्‍यम से हॉटनेस दिखाई।