Loading...

MANDSAUR: नपा अध्यक्ष व भाजपा नेता की भरे चौराहे पर गोली मारकर हत्या | MP NEWS

मंदसौर। नगर पालिका अध्यक्ष और भाजपा के कद्दावर नेता प्रहलाद बंधवार को गुरुवार शाम अज्ञात बाईक सवार शार्पशूटर ने बीपीएल चौराहे पर जिला सहकारी बैंक के सामने शाम करीब 7.10 मिनट पर गोली मार दी। हमलावर बुलेट पर सवार था और उसने इतनी करीबी से निशाना साधकर गोली मारी की मौके पर सर पर गोली लगने से श्री बंधवार की मौत हो गई। घटना की सूचना आग की तरह पूरे जिले ही नहीं आसपास भी फैल गई। फिलहाल मंदसौर की स्थिति तनावपूर्ण है। 

जानकारी के अनुसार नप अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार शाम करीब 7 बजे जिला सहकारी बैंक के बाहर खड़े थे तभी बीपीएल चौराहे पर बुलेट पर सवार अकेले व्यक्ति ने पास आकर उन्हें सिर पर गोली मार दी। कोई कुछ समझ पाए इसके पहले हमलावर वहां से भाग निकला। माना जा रहा है कि हत्यारा पेशेवर शार्प शूटर हो सकता है। (Madhya Pradesh: BJP leader and Mandsaur Municipal Corporation President, Prahlad Bandhwar shot dead in Nai Abaadi, Mandsaur today. )

श्री बंधवार मौके पर ही मौत हो गई और चंद पलों में भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी सूचना लगते ही मौके पर पहुंची और शव को तत्काल अस्पताल पंहुचाया गया है। जानकारी जंगल में आग की तरह फैली और चंद पलों में अस्पताल, श्री बंदवार के आवास और घटनास्थल पर भीड़ लग गई। पुलिस लगातार भीड़ को छांटने के साथ तमाम सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लग गई है। पुलिस के अनुसार जिले सहित आसपास के जिलों की भी सीमा सील कर संदिग्ध की धरपकड़ के सभी संभव प्रयास शुरु कर दिए गए हैं। उल्लेखनीय यह भी है की नवागत एसपी तुषारकांत विद्यार्थी ने विगत मंगलवार को ही चार्ज लिया है।