LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें





INDORE: डॉक्टर के क्लीनिक में BF के साथ इंटीमेट थी GF, तभी उसके भाई आ गए... | MP NEWS

07 January 2019

इंदौर। श्रीनगर कॉलोनी में स्थित होम्योपैथिक क्लीनिक में काम करने वाली लड़की ने मौका पाकर अपने बॉयफ्रेंड को मिलने बुला लिया। दोनों अंतरंग थे कि तभी युवती के भाई आ गए। लड़की ने बॉयफ्रेंड को एक कमरे में बंद करके ताला लगा दिया। भाई भी शटर के बाहर बैठ गए। बोले आज पापा का बर्थ डे है केके के साथ लड़के को भी काट देंगे। 

वाकया एमआईजी थाना क्षेत्र स्थित श्रीनगर (मेन) का है। कॉलोनी में स्थित होम्योपैथिक डॉक्टर के क्लिनिक में काम करने वाली आनंद बाजार निवासी युवती की गणेश नगर निवासी वीरेंद्र उर्फ सौरभ से अफेयर चल रहा है। शनिवार रात डॉक्टर क्लिनिक पर नहीं आए तो युवती ने सौरभ को कॉल कर मिलने बुला लिया। जैसे ही सौरभ क्लिनिक में घुसा, युवती के दो भाइयों ने देख लिया। इससे घबराई युवती ने सौरभ को कमरे में बंद कर लिया। भाइयों ने युवती को धमकाया और चाबी छीनकर सौरभ की हत्या करने की बात कही। दोनों भाई शटर के पास बैठ गए। सौरभ करीब एक घंटे तक ताला खुलने का इंतजार करता रहा।

मामा को किया फोन
जिस कमरे में सौरभ बंद था, वहां फोन रखा हुआ था। सौरभ ने मामा कैलाश को कॉल कर घटना बताई। कैलाश दूसरे भानजे गौरव के साथ घटना स्थल पर पहुंचा। उन्होंने कहा सौरभ की गलती नहीं है। उसे लड़की ने बुलाया था, जिसकी मोबाइल में रिकॉर्डिंग भी है। इस पर भाइयों ने कहा बहन की गलती है तो उसे भी काट देंगे। करीब आधा घंटे बाद में गौरव ने डायल-100 पर कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सौरभ को छुड़ाया और दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->