LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




किसान लोन घोटाला करने वालों को जेल भेजेंगे: CM KAMALNATH | MP NEWS

25 January 2019

छिंदवाड़ा। दावोस से लौटकर शुक्रवार को सीधे छिंदवाड़ा पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिवराज को किसी की नहीं बल्कि कुर्सी की याद आ रही है। इसलिए अब वह झुग्गी झोपड़ी वालों को याद कर रहे हैं। सीएम ने कहा किसानों के नाम पर जिन्होंने घोटाला किया है, उन पर FIR होगी।

किसानों के नाम पर सहकारी बैंकों में सबसे अधिक घोटालों की शिकायतें मिल रही हैं। जिन किसानों ने ऋण नहीं लिया है, उनके नाम पर भी कर्ज लेने वालों की सूची में शामिल है। सहकारी बैंकों से मिलीभगत करके ये घोटाले किए गए हैं। इसलिए मामले की जांच कराएंगे और दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होगा। ये घोटाले पिछली सरकार के कार्यकाल में हुए हैं। किसानों के नाम पर ऐसे लोगों ने कर्ज लिया है, जो इसके हकदार ही नहीं थे। जो व्यक्ति है ही नहीं, उसके नाम पर ऋण ले लिया गया। किसानों को इसका पता तब चला जब उनके पास बैंकों से लोन रिकवरी के नोटिस पहुंचे। 

ओला प्रभावित FASAL का सर्वे होगा 

कमलनाथ ने कहा है कि ओला से प्रभावित फसलों का सर्वे कराकर किसानों को हर संभव राहत दी जाएगी। एक हफ्ते के लिए दावोस में हुए विश्व आर्थिक सम्मेलन में भाग लेकर लौटे मुख्यमंत्री कमलनाथ दो दिन छिंदवाड़ा के दौरे पर रहेंगे। वह गणतंत्र दिवस के दिन ध्वजारोहण भी यहीं करेंगे। 

MP में बनेगा INVESTMENT का नया इतिहास 

किसी प्रदेश में निवेश विश्वास के साथ आता है। मुझे उम्मीद है कि मप्र में निवेश का नया इतिहास शुरू होने वाला है। प्रियंका गांधी के राजनीति में आने पर सीएम ने कहा प्रियंका जी के आने से पार्टी को एक नई ताकत मिली है। राजनीति मे आने के लिए सब स्वतंत्र हैं और आगे का रास्ता जनता तय करेगी। कमलनाथ ने कटाक्ष किया कि पता नहीं इससे भाजपा को क्यों दर्द हो रहा है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->