Loading...

CM KAMAL NATH के साइबर सेल एक्सपर्ट को दिल्ली पुलिस उठाकर ले गई | BHOPAL MP NEWS

भोपाल। सीएम कमलनाथ की साइबर टीम के चीफ एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस आईटी सेल के अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा को दिल्ली पुलिस की साइबर सेल की टीम उठाकर ले गई। दिल्ली पुलिस ने बताया कि अभिषेक के खिलाफ स्पेशल साइबर सेल ने एक महिला की शिकायत पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है। यहां कहा जा रहा है कि अभिषेक ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के विरुद्ध पोस्टिंग की थी। 

सादा वर्दी में आई दिल्ली पुलिस द्वारा अभिषेक मिश्रा को अचानक उठा ले जाने के बाद भोपाल में दिनभर यह खबर चलती रही कि अभिषेक मिश्रा का अपहरण कर लिया गया है। शाम को दिल्ली पुलिस ने अभिषेक की गिरफ्तारी की आधिकारिक सूचना भोपाल पुलिस को दी तब कहीं जाकर स्थिति स्पष्ट हो सकी। 

मंगलवार को दिल्ली पुलिस की टीम कोहेफिजा स्थित उनके घर पहुंची थी। पुलिस ने उन्हें खुद को आप पार्टी का कार्यकर्ता बताते हुए एक वेबसाइट बनवाने की बात की। इसके पहले अभिषेक कुछ समझ पाता दिल्ली पुलिस की टीम ने उन्हें काबू किया और गाड़ी में बिठाकर रवाना हो गए। उनके वाहन पर भी दिल्ली पुलिस नहीं लिखा था। इस तरह गिरफ्तारी किए जाने पर मध्यप्रदेश सरकार ने आपत्ति जताई है।