CM HELPLINE: प्रदेश के 14 CMO के खिलाफ कार्रवाई | MP NEWS

भोपाल। प्रमुख सचिव नगरीय विकास एवं आवास विभाग श्री प्रमोद अग्रवाल और आयुक्त श्री गुलशन बामरा ने वीडियो क्रान्फ्रेंसिंग के माध्यम से नगरीय निकायों में चल रहे कार्यों की समीक्षा की। प्रमुख सचिव श्री अग्रवाल ने सीएम हेल्पलाइन, पेयजल आपूर्ति और अन्य कार्यों में लापरवाही पर एक मुख्य नगरपालिका अधिकारी को निलंबित करने और 13 मुख्य नगरपालिका अधिकारियों की एक-एक वेतन वृद्धि रोकने के निर्देश दिये हैं। 

इसके साथ ही आयुक्त नगरपालिक निगम खण्डवा श्री जे.जे. जोशी, आयुक्त नगरपालिक निगम मुरैना श्री डी.एस. परिहार की एक वेतन वृद्धि रोकने के लिये कारण बताओ नोटिस दिया गया है। इसी तरह आयुक्त नगरपालिक निगम जबलपुर श्री चंद्रमौलि शुक्ल और प्रभारी सीएमओ नगरपालिका सुसनेर श्री मनीष जैन की एक-एक वेतन वृद्धि रोकने का प्रस्ताव सक्षम अधिकारी को भेजने के संबंध में कारण बताओ नोटिस दिया गया है। श्री अग्रवाल ने कहा कि सभी स्वीकृत कार्य समय-सीमा में पूरा करवायें। उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर कार्यो की गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जायेगा।

Video conferencing में CM HELPLINE में सौ दिन से अधिक लंबित शिकायतों पर 

सीएमओ नीमच, श्री संजेश गुप्ता 
सीएमओ हाट पिपल्या, श्री प्रभु पाटीदार 
सीएमओ मंदसौर श्रीमती सरिता प्रधान, 
सीएमओ व्यौहारी सुश्री रीना राठौर, 
सीएमओ नागौद श्री शैलेन्द्र प्रताप सिंह, 
सीएमओ पिछौर श्री सुधीर मिश्रा, 
सीएमओ अशोकनगर श्री बी.डी. कतरोलिया, 
सीएमओ गुना श्री पी.एस बुन्देला, 
सीएमओ बडवाह श्री संतराम चौहान, 
सीएमओ धार श्री राधेश्याम मंडलोई, 
सीएमओ महेश्वर श्रीमती आशा भंडारी, 
सीएमओ हातोद श्री दामोदर चौधरी, 
सीएमओ छतरपुर श्री हरिहर गंधर्व 
की एक-एक वेतन वृद्धि रोकने के आदेश दिये गये है। वीडिया कॉन्फ्रेंसिंग में अनुपस्थित रहने पर सीएमओ माकड़ौन श्री रफ़ीक मुल्तानी को निलंबित करने के आदेश दिये गये है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !