Loading...

हमारे नेता कमलनाथ: BJP नेता बाबूलाल गौर ने कहा | POLITICAL NEWS

भोपाल। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के बारे में अब कहा जा सकता है कि वो कांग्रेस में जाने वाले हैं। कांग्रेस के रणनीतिकार दिग्विजय सिंह के बाद आज उन्होंने मंत्री जीतू पटवारी को अपने घर बुलाया। चौंकाने वाली बात यह है कि भाजपा नेता के घर की दीवार पर सीएम कमलनाथ की फोटो लगी थी। उन्होंने फोटो की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हमारे नेता तो यही है। 

बाबूलाल गौर ने अपने घर में सीएम कमलनाथ की फोटो लगा रखी है। जीतू पटवारी से बातचीत के बीच गौर ने फोटो की तरफ इशारा किया औऱ फिर बोले-ये हैं हमारे नेता। हमारे नेता को यही हैं। जीतू पटवारी करीब आधा घंटा गौर के घर रुके। दोनों के बीच खूब बातचीत हुई। पटवारी ने कहा गौर साहब मेरे पिता की तरह हैं। उन्होंने मुझे घर आने का न्यौता दिया था। ये महज़ सौजन्य मुलाक़ात है, हमारे बीच राजनीति पर कोई बातचीत नहीं हुई।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर ने दो दिन पहले बयान दिया था कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस के टिकट पर भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। उनके इस बयान के बाद से राजनीतिक हलकों में हलचल मची हुई है। अटकलें हैं कि पार्टी में हाशिए पर जा चुके गौर बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं।