BHOPAL: प्रिया ने हथेली पर लिखा I M SORRY PAPA और थर्ड फ्लोर से कूद गई | MP NEWS

Advertisement

BHOPAL: प्रिया ने हथेली पर लिखा I M SORRY PAPA और थर्ड फ्लोर से कूद गई | MP NEWS

भोपाल। गौतम नगर इलाके में 11वीं की एक छात्रा ने तीन मंजिला बिल्डिंग की छत से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को उसके हाथ की हथेली पर आई एम सॉरी पापा लिखा मिला। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

शिव मंदिर, गौतम नगर कॉलोनी निवासी 16 वर्षीय प्रिया अहिरवार पिता डब्बू लाल रैकवार 11वीं की छात्रा थी। एएसआई रमेश द्विवेदी के अनुसार- प्रिया सोमवार रात करीब साढ़े 8 बजे लोगों को पड़ोस की तीन मंजिला बिल्डिंग के सामने पड़ी मिली थी। वह सिर के बल जमीन पर गिरी। परिजन तत्काल उसे हमीदिया अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी थी। पिता डब्बू लाल रैकवार बीएसएनएल में आरएम हैं। एएसआई के अनुसार परिजनों के बयान नहीं हो पाए हैं।

शाम को गुमसुम थी
परिजनों ने पुलिस को बताया कि शाम को प्रिया गुमसुम दिखी थी। हालांकि उसने किसी को कुछ नहीं बताया। वह पड़ोसी की बिल्डिंग पर कब पहुंची। इसके बारे में उन्हें पता नहीं है। उसे किसी ने छलांग लगाते या गिरते हुए भी नहीं देखा। नीचे गिरने के बाद ही घटना के बारे में पता चला। एएसआई द्विवेदी के अनुसार जिस तरह से सिर पर चोट लगी है, उससे एक बात तो पक्की है कि उसने सिर के बल छलांग लगाई है।