Loading...

अमित शाह AIIMS में भर्ती, किसी को मिलने नहीं दिया जा रहा | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह को स्‍वाइन फ्लू हो गया है। एम्‍स में उनका इलाज चल रहा है। उन्‍होंने इसकी जानकारी स्‍वयं ट्वीट करके दी। उन्‍होंने लिखा है कि, "मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा।"

अमित शाह ने बुधवार रात ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी है। उनका इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा है। एम्स के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ, रणदीप गुलेरिया की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक सूत्रों के अनुसार शाह आज रात 9.12 बजे एम्स में भर्ती हुए हैं। उन्‍हें एम्स के वॉर्ड नंबर 301 में भर्ती किया गया है।

न्यूज ऐजेंसी ANI के अनुसार Bharatiya Janata Party (BJP) President Amit Shah getting treatment in AIIMS for swine flu. इस समाचार के बाद से ही सोशल मीडिया पर अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना लेकर पोस्ट आना शुरू हो गए हैं। दिल्ली की लोकल मीडिया के अनुसार लोग अमित शाह से मिलने और उनका स्वास्थ्य जानने के लिए आ रहे हैं परंतु किसी को मिलने नहीं दिया जा रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि वो जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे।