ABV IIITM: फुल टाइम MBA प्रोग्राम के लिए एडमिशन शुरू | MP NEWS

13 January 2019

ग्वालियर। अटल बिहारी वाजपेयी इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट (एबीवी ट्रिपल आईटीएम) | Atal Bihari Vajpayee Indian Institute of Information Technology and Management, Gwalior (ABV IIITM) में 2 साल के फुल टाइम एमबीए प्रोग्राम (Full Time MBA Program) के लिए एडमिशन प्रक्रिया (Admission Program) शुरू हो गई है। इसके लिए एमबीए और एमबीए बिजनेस एनालिटिक्स (MBA and MBA Business Analyst) में एडमिशन दिया जाएगा। 

इसके लिए कैट, मैट, सीमैट और जीमैट (CAT, MAT, CMAT and GMAT) के वैलिड स्कोर कार्ड मान्य हैं। इसके अलावा इंजीनियरिंग और टेक्नोलॉजी में फर्स्ट क्लास डिग्री के अलावा कम्प्यूटर एप्लीकेशन में मास्टर डिग्री होना जरूरी है। साथ ही एससी और एसटी कैटेगरी वालों को 5 प्रतिशत की छूट अंकों में दी जाएगी। दोनों प्रोग्राम के लिए एप्लीकेशन फार्म संस्थान की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। 

देश के 7 शहरों में होगी चयन प्रक्रिया : 
एमबीए में एडमिशन के लिए देश के 7 शहरों में चयन प्रक्रिया होगी। इसमें ग्वालियर के अलावा दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, बेंगलुरू, हैदराबाद और मुंबई शामिल है। आवेदन करने वालों में जम्मू एंड कश्मीर और नॉर्थ ईस्ट राज्यों के प्रतिभागियों से आवेदन शुल्क नहीं लिया।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->