LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




शिवराज से मिलकर दिल्ली निकल गए नरेंद्र सिंह तोमर, अमित शाह का ​बंगाल दौरा रद्द | MP NEWS

09 December 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश में भाजपा नेताओं के हाथपांव फूल गए हैं। एग्जिट पोल के नतीजों ने तनाव बढ़ा दिया है। चुनाव अभियान समिति के चेयरमैन एवं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर शनिवार रात भोपाल आए, यहां वो सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित पदाधिकारियों एवं कुछ प्रत्याशियों से मिले और फिर दिल्ली निकल गए। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी अपना बंगाल दौरा रद्द कर दिया है। अब दिल्ली में रणनीति बनाई जा रही है कि मध्यप्रदेश में भाजपा को सत्ता में कैसे बनाए रखा जाए। 

बताया जा रहा है कि सांसद प्रभात झा भी दिल्ली में हैं। वो भी इस महत्वपूर्ण मीटिंग में भाग ले रहे हैं। केन्द्रीय मंत्री और भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेन्द्र सिंह तोमर शनिवार रात भोपाल स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। देर शाम उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह और तमाम खास मंत्रियों से एग्जिट पोल के नतीजों और पार्टी स्तर पर आए फीडबैक पर चर्चा की। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान एवं नरेंद्र सिंह तोमर की महत्वपूर्ण बिन्दू पर बातचीत भी हुई और तोमर दिल्ली रवाना हो गए। 

प्लान बी पर काम करेगी बीजेपी
बताया जा रहा है कि अमित शाह ने इस बार प्लान बी पहले से ही तैयार कर लिया है। वो कर्नाटक जैसी गलती दोहराना नहीं चाहते। मिशन 2019 के लिए बहुत जरूरी है कि 4 राज्यों में भाजपा की सरकार हो। मध्यप्रदेश में संभावनाएं हैं कि यदि प्लान बी सफल हुआ तो कांग्रेस को 5 साल के लिए वेटिंग पर डाला जा सकता है। बताने की जरूरत नहीं कि निर्दलीय उम्मीदवारों से भी बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया है। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->