INDORE: BF के साथ थी लड़की, मजदूर ने VIDEO बना लिया, डरी सहमी लड़की ने सबकुछ किया फिर भी नहीं माना | MP NEWS

इंदौर। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा अपने प्रेमी के साथ अकेले में मिल रही थी, उसी दौरान आरोपी ने छिपकर निजी पलों के वीडियो बना लिए थे। वीडियो का डर दिखाकर वह लड़की को अलग-अलग जगह मिलने बुलाता था। साथ ही उसकी सहेलियों से दोस्ती करवाने का दबाव बना रहा था।

लसूड़िया थाना क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत की थी कि वह प्रेमी से मिलने कुछ समय पहले आईडीए बिल्डिंग के पास गई थी। यहां प्रेमी के साथ गुजारे निजी पलों का अज्ञात युवक ने वीडियो बना लिया। जब वह घर लौटने लगी तो रास्ते में उस युवक ने रोका और वीडियो के बारे में बताया। मैं डर गई और उससे वीडियो डिलीट करने की मिन्नत की।

डरी सहमी लड़की ने वैसा ही किया जैसा लड़के ने करने को कहा...
युवक ने मौके का फायदा उठाते हुए उससे उसका मोबाइल नंबर और अन्य जानकारी मांग ली। डरी छात्रा ने जैसा उसने कहा- वैसा करते हुए नंबर और अन्य जानकारी दे दी। इसके बाद युवक छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए मिलने का दबाव बनाने लगा। छात्रा के साथ ही वह उसकी सहेलियों से भी दोस्ती करवाने का दबाव बनाने लगा।

आरोपी आए दिन लड़की को अलग-अलग जगह बुलाता था मिलने
आरोपी आए दिन उसे अलग-अलग जगहों पर मिलने बुलाता। जब छात्रा उसकी हरकतों का विरोध करती तो वह वीडियो वायरल करने की धमकी देता। परेशान होकर वह वी केयर फॉर यू के पास पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। जांच करने पर पता चला कि आरोपी निजी पलों के वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा है। वह उसे लगातार मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है।

बुरहानपुर का रहने वाला है आरोपी 
टीम ने छात्रा की मदद से घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा तो उसकी पहचान अनिल पिता हीरालाल नायक निवासी नेपानगर बुरहानपुर के रूप में हुई। अनिल ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि वह स्कीम नंबर-136 में रहता है। वह बेलदारी का काम करता है। उसने बताया - वह आईडीए बिल्डिंग में काम कर रहा था। इसी दौरान युवती अपने प्रेमी के साथ यहां पहुंची थी। यहां उसने छिपकर दोनों के निजी पलों का वीडियो बना लिया। यहां से लौटते समय उसने युवती को रोका और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !