GWALIOR के लिए गुडन्यूज: 2 सुपर फास्ट TRAINS का स्टापेज मिला | MP NEWS

25 December 2018

ग्वालियर। रेल के मामले में पक्षपात झेल रहे ग्वालियर के लिए गुडन्यूज है। रेल मंत्री ने कर्नाटक संपर्क क्रांति एवं चेन्नई दुरंतो एक्सप्रेस के ग्वालियर में स्टॉपेज घोषित कर दिए हैं। बता दें कि इस तरह की ट्रेनें ग्वालियर से होकर तो गुजरतीं हैं परंतु स्टॉपेज ना होने के कारण यात्रियों को कोई लाभ नहीं मिलता। 

रेलवे बोर्ड के डायरेक्टर वेदप्रकाश के मुताबिक कर्नाटक संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन नं 12650 मंगलवार को प्रात: 6.25 बजे हजरत निजामुद्दीन रेल्वे स्टेशन से प्रस्थान कर प्रात: 10.36 पर ग्वालियर आयेगी तथा यशवंतपुर (बैंगलोर) से चलकर कल प्रात: 4.11 बजे ग्वालियर आयेगी।इसी प्रकार चेन्नई दोरंतो एक्सप्रेस (ट्रेन नं 12270) आज मंगलवार को हजरत निजामुद्दीन से दोपहर 3.45 बजे चलकर रात्रि 7.09 बजे ग्वालियर आयेगी तथा चेन्नई दुरंतो एक्सप्रेस चेन्नई से चलकर मंगलवार को प्रात: 6.54 पर ग्वालियर आयेगी।

रेल के मामले में ग्वालियर के लोग स्व. माधवराव सिंधिया को हमेशा याद करते हैं। उनके समय में कोई भी ऐसी ट्रेन नहीं थी जो ग्वालियर से गुजरती हो और उसका स्टॉपेज ग्वालियर में ना हो। केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर चेन्नई दुरंतो एक्सप्रेस (ट्रेन नं 12270) से रात्रि 7 बजकर 11 मिनट पर ग्वालियर आयेंगे। रेलमंत्री ने उपरोक्त दोनों रेलगाडिय़ों के स्टापेज ग्वालियर करने की सूचना भी केन्द्रीय मंत्री तोमर को दी है। केन्द्रीय मंत्री तोमर ने रेलमंत्री पीयूष गोयल को धन्यवाद दिया है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->