Loading...

CM केजरीवाल की सरकारी सभा में हूटिंग कर रहे थे BJP पदाधिकारी, गडकरी ने रोका | POLITICAL NEWS

नई दिल्ली। राजनीति में निंदा की जाती है, कभी-कभी हूटिंग भी करते हैं परंतु जिस तरह से भाजपा के कल्चर में 'हूटिंग' आ गया है, अब उसके लिए नुक्सानदायक हो सकता है। किसी भी राज्य में मुख्यमंत्री की गरिमा होती है। सरकारी कार्यक्रम में तो प्रोटोकॉल का पालन किया जाता है परंतु दिल्ली में आयोजित सरकारी कार्यक्रम में भाजपा के पदाधिकारी उस समय केजरीवाल की खांस खांसकर 'हूटिंग' कर रहे थे, जबकि वो मंच से भाषण दे रहे थे। हालात यह बने कि वहां मौजूद मंत्री नितिन गडकरी को टोकना पड़ा। 

एक आधिकारिक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी समर्थकों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के संबोधन के दौरान खांसने की आवाज निकाल कर बाधा पहुंचाई। यमुना की सफाई को लेकर एक सरकारी कार्यक्रम में केंद्र के मंत्री नितिन गडकरी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल साथ में मंच साझा कर रहे थे। पूरे कार्यक्रम के दौरान यमुना की सफाई को लेकर सरकार के एजेंडे की बात हो रही थी, मगर जैसे ही पोडियम पर अरविंद केजरीवाल संबोधन के लिए पहुंचे, तभी वहां कुछ लोगों ने अरविंद केजरीवाल की हूटिंग शुरू कर दी। स्थिति को शांत करने के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को हस्तक्षेप करना पड़ा। 

दरअससल, अरविंद केजरीवाल पोडियम पर थे, उन्होंने बोलना जैसे ही शुरू किया, वैसे ही कुछ लोग पीछे से खांसने की आवाज निकालने लगे और अरविंद केजरीवाल के संबोधन में बाधा पहुंचाने लगे। इस पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आपत्ति भी जताई और उन्होंने कहा कि 'अगर थोड़ा सा शांत हो जाएं तो अच्छा रहेगा'। इसके बाद फिर नितिन गडकरी को हस्तक्षेप करना पड़ा और उन्होंने कहा कि ' आप शुरु करिए, जरा शांत रहिए प्लीज, सरकारी कार्यक्रम है, सुनिए।' बता दें कि इस कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी और हषवर्द्धन भी मौजूद थे।