भय्यू महाराज: पुलिस की जांच गलत, CBI जांच कराएं, भक्तों की मांग | MP NEWS

03 December 2018

इंदौर। भय्यू महाराज की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर सोमवार को महाराज के भक्तों ने पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों से मिलकर ज्ञापन सौंपा। कहा गया है कि भय्यू महाराज मामले में पुलिस की जांच नाकाफी है। पुलिस आत्महत्या का कारण तक पता नहीं लगा पाई। कई लोग गायब हैं। उनकी तलाश नहीं की गई। वो थाली भी गायब है जिसमें भय्यू महाराज भोजन करते थे। भय्यू महाराज की हत्या की गई है। इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए।

क्या हुआ था / What happened


पुलिस के अनुसार भय्यू महाराज ने जून 2018 में अपने घर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। महाराज की मौत के बाद पुलिस ने उनकी पत्नी, सेवादार, बेटी, ट्रस्ट के पदाधिकारियों सहित अन्य कई लोगाें से पूछताछ कर मौत के कारणों का पता लागाने का प्रयास किया था लेकिन लंबी जांच के बाद भी आत्महत्या के ठाेस कारणों का पता पुलिस नहीं लगा सकी है। इसी बीच महाराज के भक्तों द्वारा मामले की जांच सीबीआई द्वारा कराए जाने की मांग भी उठती रही।

सूर्योदय आश्रम में हुई भक्तों की बैठक / Meeting of devotees in Sunrise Ashram


पिछले दिनों देश भर में फैले महाराज के भक्तों ने सीबीआई जांच की मांग को लेकर इंदौर के सुखलिया स्थित सूर्योदय आश्रम में 3 दिसंबर को बैठक करने का निर्णय लिया था। सोमवार को सुखलिया स्थित सूर्योदय आश्रम में सुबह 10 से 12 बजे तक बैठक का अायोजन किया गया।आश्रम में हुई बैठक में भक्तों ने कहा कि महाराज की हत्या हुई है। कुछ लोग गायब है जिसकी जांच की जानी चाहिए। जिस थाली में भय्यू महाराज खाना खाते थे वह गायब है। बैठक के बाद भक्तों ने डीआईजी सहित प्रशासन के अन्य अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर मामले में सीबीआई जांच की मांग की है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->