BHOPAL निवासी नेवी कैप्टन की चीन के समुद्र में रहस्यमयी मौत | NATIONAL NEWS

20 December 2018

भोपाल। भारत की जल सेना में कप्तान के पद पर कार्यरत भोपाल निवासी धर्मेंद्र पारवानी की चीन के समुद्र में रहस्यमयी मौत हो गई है। कैप्टन धर्मेंद्र पारवानी मर्चेंट नेवी के कार्गो शिप से मैक्सिको के रास्ते चीन जा रहे थे। 13 दिसम्बर को उन्होंने चीन की समुद्र सीमा में प्रवेश किया था। नेवी के अफसर कार्गो शिप से कैप्टन का शव लेकर रवाना हो गए हैं। करीब एक सप्ताह बाद शव भोपाल पहुंचेगा।

मर्चेंट नेवी के कार्गो शिपिंग में पदस्थ बैरागढ़ निवासी कैप्टन धर्मेंद्र पारवानी के पिता भी सेना में कर्नल हैं। कर्नल नारायण पारवानी के अनुसार धर्मेंद्र मैक्सिको के रास्ते चीन जा रहा था। उन्हें नेवी के अफसरों ने जानकारी दी है कि बीच रास्ते में ही उसकी तबीयत बिगड़ गई। कहा गया कि उसे फूड पाइजनिंग हुई है। बुधवार को नेवी अफसरों का फिर फोन आया और कहा कि फूड पाइजनिंग बाद में उसे हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई। मौत का वास्तविक कारण क्या है यह अभी रहस्य बना हुआ है।

मैक्सिको की धरती पर आखिरी दिन
6 जनवरी 2019 को धर्म का 38वां जन्म दिन है। अपने फेसबुक पेज पर धर्म ने अपनी लोकेशन शेयर करते हुए 13 दिसंबर को रात करीब साढ़े ग्यारह बजे लिखा था कि 23 दिन चीनी समुद्र जलयात्रा में मंजनीलो मैक्सिको की भूमि पर आखिरी दिन। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->