Advertisement

BHOPAL: मां का दोस्त 5 साल से रेप कर रहा था, पापा को बताया तो बोले चुप रहो | MP NEWS



भोपाल। ऐशबाग इलाके में एक किशोरी से उसकी मां का दोस्त पांच साल से डरा धमकाकर दुष्कर्म कर रहा था। हैरत की बात यह है कि सब-कुछ पता होने के बावजूद किशोरी के माता-पिता खामोश रहे। वहीं किशोरी के एक परिचित ने होशंगाबाद में रहने वाले किशोरी के नाना-नानी के पास जाकर घटना के बारे में बता दिया। उनकी शिकायत पर होशंगाबाद पुलिस ने केस दर्ज कर केस डायरी ऐशबाग थाना भेज दी है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक पुष्पा नगर में 17 वर्षीय किशोरी अपने माता-पिता के साथ रहती है। किशोरी के घर में मंगलवारा निवासी युवक मुकेश अंगदेले का कई वर्षों से आना-जाना है। किशोरी की मां नगर निगम में नौकरी करती है। मुकेश उसकी मां का दोस्त है। किशोरी का आरोप है कि जब वह 12 वर्ष की थी, तब एक दिन मुकेश घर में आया था। उसे अकेला पाकर मुकेश ने दुष्कर्म कर दिया था। इसके बाद जब भी मौका मिलता मुकेश ज्यादती करता था। किशोरी ने पुलिस को बताया कि घटना के बारे में उसने अपने माता-पिता को भी बताया, लेकिन उन्होंने पीड़िता को फटकार लगाकर चुप रहने को कहा।

दुष्कर्म करते देखा तो नाना-नानी को बताया
ऐशबाग थाना प्रभारी अजय नायर ने बताया कि एक व्यक्ति ने मुकेश को किशोरी के साथ ज्यादती करते हुए देख लिया था। इस बारे में उसने किशोरी के माता-पिता को भी बताया, लेकिन वे लोग मुकेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को तैयार नहीं हुए। इसके बाद वह व्यक्ति होशंगाबाद में किशोरी के नाना-नानी के पास गया और उन्हें घटना के बारे में बताया। इसके बाद पीड़िता के ननिहाल के लोग होशंगााबाद थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।