जनता को लुभाने के लिए नेता अपना रहे हैं कैसे-कैसे पैंतरे, कोई बन रहा है नाई तो कोई धोबी तक बन गया...

01 November 2018

देश के कई राज्यों में विधानसभा चुनाव नवंबर में होने हैं। चुनाव के मद्देनजर नेता लोग जनता को लुभाने के लिए अजीबो-गरीब पैतरे अपना रहे हैं, लेकिन दिलचस्प  किस्से तेलांगना से सुनने में आ रहे हैं। जहां नेता लोग वोटों की अपील करते हुए लोगों के घर के काम तक करते नजर आ रहे हैं। वे ऐसे -ऐसे काम भी जनता के कर रहे हैं, जो उन्हें शोभा नहीं देते, लेकिन वोटर्स को रिझाने का इससे बढिय़ा तरीके उनके पास नहीं है। उनके हिसाब से वे जनता के रखवाले हैं और उनके हर छोटे बड़े काम में उनके मददगार बनना चाहते हैं। तो चलिए जानते हैं कि जनता को लुभाने के लिए नेता लोग कैसे-कैसे दिलचस्प पैतरे अपना रहे हैं। बता दें कि तेलांगना में 7 दिसंबर को चुनाव होने हैं। 

सैलून में काट रहे बाल-
तेलांगना विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष मधुसूदन चारी सैलून में बैठे लोगों से वोट की अपील करने पहुंचे। वहां उन्होंने एक शख्स को दाढ़ी बनवाते देखा तो खुद उस्तरा लेकर खड़े हो गए और लोगों की मुफ्त में दाढ़ी बना डाली। इस दौरान वह लोगों से अपील करते नजर आए कि भईया मुझे ही वोट देना, मैं तुम्हारी सेवा कर रहा हूं। 

# वहीं दूसरी मामला नालगोंडा जिले के तुंगातुर्ती इलाके में देखने को मिला। यहां टीआरएस के गदारी किशोर पदयात्रा के दौरान सैलून में घुसे और लोगों के बाल काटे। 

# वहीं तीसरा मामला येल्लांडू में देखने को मिला। यहां विधायक कोनम कनकइया पदयात्रा पर निकले तो उन्हें एक शख्स नहाता हुआ मिला। इस बात की परवाह किए बगैर की लोग क्या सोंचेगे उन्होंने तुंरत अपने हाथ में मग लिया और उसे नहलाना शुरू कर दिया। वैसे ये नजारा हैरान कर देने वाला था। 

# महबूब नगर से टीआरएस प्रत्याशी  और मौजूदा विधायक श्रीनिवास गौड़ ने सेवा करते हुए पानी का घड़ा ले जा रही महिलाओं की मदद की, वहीं कुछ महिलाएं कपड़े धो रही थीं, तो उनके साथ हाथ बंटाते हुए धोबी तक बन गए। अब देखना यह है कि  जनता की ऐसी सेवा करने का क्या परिणाम उन्हें मिलता है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week