रमेश मेंदोला के जनसंपर्क और अमित शाह की रैली में नोट बंटे, VIDEO वायरल | MP ELECTION

27 November 2018

इंदौर। मध्यप्रदेश की इंदौर 2 विधानसभा से 2013 में रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज कराने वाले भाजपा विधायक एवं प्रत्याशी रमेश मेंदोला के जनसंपर्क में नोट बांटने का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें मेंदोला तो नोट नहीं बांट रहे परंतु उनके साथ चल रहा एक कार्यकर्ता नोट बांट रहा है। एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें अमित शाह की रैली में कलाकारों को नोट बांटे जा रहे हैं। 

सोमवार को इंदौर के चिकमंगलूर चौराहे से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो निकाला गया था जो इंदौर के विभिन्न क्षेत्रों से हाेता हुआ इंदौर-4 में समाप्त हुआ था। रोड शो में लोक कलाकार भी शामिल थे। वायरल हो रहे वीडियो में भाजपा के एक नेता अपने हाथों में नोटों की गडि्डयां लेकर नाचते दिख रहे है। वह नेता नाचते-नाचते लोक कलाकारों को रुपए भी बांट रहे है।

वहीं दूसरे वीडियो में इंदौर-2 से भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला के जनसंपर्क के दौरान एक कार्यकर्ता द्वारा महिलाओं को नोट बांटे जा रहे है। महिलाओं से आरती उतरवाने के बाद मेंदोला तो आगे बढ़ जाते हैं जबकि उनके पीछे चल रहा वह कार्यकर्ता महिलाओं को रुपए थमाता जाता है। यह वीडियाे दो दिन पुराना बताया जा रहा है। दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। कांग्रेस ने चुनाव आयोग से इस संबंध में शिकायत की बात कही है।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->