SBI की तरफ से 5 लीटर पेट्रोल फ्री, BIG OFFER

देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक एसबीआई (स्टेट बैंक ऑफ इंडिया) एक बड़ा ऑफर लेकर आया है. बैंक की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, आईओसी (इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन) के किसी भी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने के बाद अगर आप भीम एप से भुगतान करते है तो आपके पास मुफ्त में 5 लीटर तक पेट्रोल पाने का मौका है।

आपको बता दें कि भीम ऐप का पूरा नाम भारत इंटरफेस फॉर मनी है। भीम ऐप एंड्रॉयड और आईओएस दोनों ही यूजर्स के लिए अवेलेबल है। इसे नेशनल पेमेंट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (एनपीसीआई) ने बनाया है, जो यूपीआई पर काम करता है। यूपीआई IMPS इंफ्रास्ट्रक्चर के ऊपर काम करता है और इसके जरिए एक बैंक से दूसरे बैंक तक स्मार्टफोन से ही पैसों को ट्रांसफर किया जा सकता है। 

मुफ्त में फ्यूल पाने का प्रोसेस- एसबीआई की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, ग्राहक को पेट्रोल भरवाते वक्त भीएम एप के जरिए भुगतान करना होगा। कम से कम 100 रुपये खर्च करने होंगे।

भीएम एप के जरिए किए गए भुगतान का नंबर <UPI Reference No. (12-Digit)> <DDMM> में लिखकर फोन नंबर 9222222084 पर एसएमएस भेजना होगा। इसमें एसएमएस के नॉर्मल चार्जेस लगेंगे, इसके बाद अगर आप लकी रहे तो आपको मुफ्त में पेट्रोल मिलेगा। इसकी जानकारी आपको फोन के जरिए मिलती रहेगी। 
अधिक जानकारी के लिए एसबीआई की ओर से जारी लिंक पर क्लिक कर सकते हैं.
https://bank.sbi/portal/documents/37947/14561602/Cashback+Offer+at+Indian+Oil+outlets.pdf/87b1c857-0ccc-410f-9046-fbefe675b0b6

प्ले स्टोर से असली BHIM APP DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !