RAMESHWAR SHARMA को गांवों की बुजुर्ग महिलाओं ने दिया जीत का आशीर्वाद | BHOPAL NEWS

भोपाल। हुजूर विधानसभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने आज बारेबन पार्क, छेग्रा गांव, कोलूखेड़ी, तूमडा, छावनी, सागौनी कला, आदमपुर, बिलखिरिया कलां, सांकल, बावडिय़ा खुर्द सहित दो दर्जन से अधिक गांवों में पहुंचकर जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। स्थानीय बुजुर्ग मतदाताओं ने भाजपा प्रत्याशी के सिर पर हाथ रखकर जीत का आशीर्वाद दिया। 

जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी शर्मा का अनेक गांवों में स्वागत किया गया। उन्होंने ग्रामीण मतदाताओं से कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने किसानों के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं संचालित की हैं। उन्होंने कहा कि किसानों को अब बिजली के लिए घंटों इंतजार नहीं करना पड़ता है। गांवों में फसलों के लिए भाजपा शासनकाल में बिजली और पानी की बेहतर व्यवस्था की गई है। भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा ने आज एक दर्जन से ज्यादा गांवों में पहुंचकर विकास के नाम पर वोट मांगे। शर्मा का ग्रामीण क्षेत्र के मतदाताओं द्वारा पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया।

स्थानीय नागरिक बंधुओं द्वारा अनेक स्थानों पर विधायक रामेश्वर शर्मा की आरती उतारी गई।  विधायक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जाति,धर्म के नाम पर समाज में अराजकता फैलाने में लगी है । उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार विकास, सुशासन के लिए कृतसंकल्पित है। आज भाजपा ने गांवों की तस्वीर बदली है, इससे गांवों में विकास दिखाई दे रहा है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !