Advertisement

NEEMUCH में भाजपा संगठन मंत्री पर चप्पल फेंकी, प्रत्याशी का विरोध | MP NEWS



नीमच। मनासा में BJP के कार्यकर्ता सम्मलेन में भारी हंगामा की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि BJP के संगठन मंत्री अशोक यादव का जमकर विरोध हुआ। कार्यकर्ताओ की भीड़ में से चप्पल भी फेंखी गई। संगठन मंत्री आक्रोशित कार्यकर्ताओं के गुस्से को झेल नही पाए और उल्टे पैर वापस लौट गए। 

इस अवसर पर जिला महामंत्री बंसीलाल राठौर, मंडी अध्यक्ष बंसीलाल गुर्जर, विधानसभा प्रभारी सुनील यजुर्वेदी, जिला उपाध्यक्ष पुष्कर झंवर, मण्डल अध्यक्षद्वय शंकरलाल मालवीय विरमलाल धनगर, अजय तिवारी, यशवंत सोनी, गंगाराम कछावा आदि ने अपने सम्बोधन में कहा भाजपा के नेतृत्व द्वारा जो निर्णय हम पर थोपा गया है हम उसे सहन नही करेंगे जो भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी मानती है आज उस पार्टी ने कार्यकर्त्ताओ की भावना की कद्र नही कर उनका अपमान किया है जो अब गुस्सा बनकर फूटेगा समय रहते शीर्ष पार्टी नेतृत्व ने अपना निर्णय नही बदला तो सभी पदाधिकारीगण व कार्यकर्ता अपना इस्तीफा संगठन को देंगे।

दरसअल नीमच जिले की मनासा विधानसभा से माधव मारू को भाजपा प्रत्याशी घोषित करने के बाद से ही मनासा में कार्यकर्ताओं में और सिटिंग विधायक कैलाश चावला के समर्थकों में विरोध देखने को मिल रहा है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com