LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




MPPEB: चुनाव आयोग ने रोक रखे हैं भर्ती परीक्षाओं के रिजल्ट | MP NEWS

16 November 2018

भोपाल। प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (पीईबी) द्वारा ली गई समूह चार के लिए संयुक्त भर्ती परीक्षा 2018 का रिजल्ट अटका हुआ है। इसके कारण उम्मीदवार परेशान हैं और पीईबी समेत अन्य फोरमों पर जाकर रिजल्ट घोषित करने की मांग कर रहे हैं। इनका कहना है कि रिजल्ट परीक्षा खत्म होने की दिनांक से 45 दिन के भीतर घोषित किया जाना चाहिए। इससे अधिक दिन बीत जाने के बाद भी पीईबी ने यह रिजल्ट अटका कर रखा है। 

सहायक ग्रेड-3, स्टेनोग्राफर, स्टेनो टाइपिस्ट, डाटा एंट्री ऑपरेटर एवं अन्य समकक्ष पदों के लिए यह परीक्षा 28 से 31 जुलाई तक आयोजित कराई गई थी। इसके बाद विभिन्न कारणों से परीक्षा नहीं दे सके उम्मीदवारों की परीक्षा 15 सितंबर को भी आयोजित कराई गई थी। इस पूरी परीक्षा में एक लाख से अधिक उम्मीदवार शामिल हुए थे। 

उधर, राजस्व विभाग के लिए आयोजित कराई गई विभागीय नायब तहसीलदार भर्ती परीक्षा का रिजल्ट भी अटका हुआ है। परीक्षा नियंत्रक प्रो. एकेएस भदौरिया का कहना है कि विधानसभा चुनाव के कारण रिजल्ट फिलहाल घोषित नहीं किए जा सकते। हालांकि, रिजल्ट घोषित किए जा सकते हैं या नहीं इस संबंध में चुनाव आयोग से मार्गदर्शन प्राप्त किया है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->