नोटा के प्रचार की अनुमति मिली, वाहनों पर बैनर भी लगा सकते हैं | MP NEWS

20 November 2018

भोपाल। ब्रह्म समागम संगठन ने चुनाव आयोग से नोटा का प्रचार करने की अनुमति मांगी थी। संगठन की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि चुनाव आयोग ने यह अनुमति दे दी है। अब खुलेआम नोटा का प्रचार किया जा सकेगा। आयोग ने वाहनों पर भी नोटा के स्टीकर, बैनर लगाने की अनुमति दे दी है। बता दें कि आचार संहिता से पहले एससी एसटी एक्ट में संशोधन के विरोध में भाजपा कांग्रेस सहित सभी पार्टियों का विरोध करते हुए नोटा को वोट देने की अपील की गई थी। आचार संहिता लागू होने के बाद लोगों ने खुलेआम अपील बंद कर दी थी। 

अध्यक्ष पंडित धर्मेन्द्र शर्मा कक्का जी ने बताया कि चुनाव आयोग ने संगठन को नोटा आप्शन पर वाहनों से प्रचार प्रसार करने के लिए अनुमति दे दी। इसके बाद संगठन के कार्यकर्ताओ में गजब का उत्साह देखा गया। शर्मा ने चूना भट्टी चौराहे पर प्रचार वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह प्रचार वाहन मध्य और हुजूर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न कालोनियों में घूमकर सवर्ण मतदाताओं से नोटा के पक्ष में मतदान करने की अपील करेगा। 

शर्मा ने कहा कि सभी मतदाता भ्रष्ट एवं झूठे नेताओं को वोट ना देकर नोटा के पक्ष में वोट करें जिससे आपका अमूल्य वोट ऐसे प्रत्याशी को नही जाये जो जीतने के बाद आपको भूल जाए ओर ऐसे फैसले करें जो किसी जाति विशेष को या वर्ग विशेष को मह​त्व दिलाता हो। इस दौरान पंडित प्रहलाद शुक्ला, अनिल पाठक, सुरेश पांडे, प्रीतम सिंह कुश्वाह, दौलत सिंह, सुरेन्द्र दागी सहित बडी संख्या में संगठन के पदाधिकारी मौजूद थे।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->