कांग्रेस सिर्फ तीन योजनाएं बता दे, जो किसानों के हित में हों : राकेश सिंह | MP NEWS

22 November 2018

देवरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री राकेश सिंह ने गुरुवार को सागर जिले की देवरी विधानसभा के महाराजपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनता ने लगातार तीन बार विश्वास के साथ भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद दिया। आज चौथी बार हम जनता के बीच 15 सालों का हिसाब लेकर पहुंचे हैं। जबकि कांग्रेस आज मध्यप्रदेश में विकास का सपना दिखा रही है। यदि उनमें हिम्मत है तो सिर्फ तीन ऐसी योजनाएं गिना दें, जो उन्होंने प्रदेश के किसानों की भलाई के लिए बनाई हों। 

कांग्रेसी चाहते हैं 2003 के पहले की चर्चा न हो

सभा को संबोधित करते हुए श्री राकेश सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जब 2003 के बीमारू मध्यप्रदेश की चर्चा करती है, कांग्रेसियों को इससे परेशानी होती है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और कमलनाथ कहते हैं कि 2003 के पहले की बात भाजपा क्यों करती है। हम बीमारू मध्यप्रदेश की चर्चा न करें, इसलिए वे तरह तरह की बातें करते हैं। 

युवराज मंदिर में माथा टेकते हैं, कमलनाथ मुस्लिमों के वोट मांगते हैं

श्री राकेश सिंह ने कहा कि एक ओर कांग्रेस के युवराज और कन्फ्यूज नेता चुनाव आते ही मंदिर-मंदिर जाकर माथा टेक रहे हैं, वहीं दूसरी ओर इन्हीं के नेता कमलनाथ यह कहते हुए दिखाई देते हैं कि मुस्लिमों को 90 प्रतिशत वोट करना चाहिए। 

वोट के लिए कुछ भी कर सकती है कांग्रेस

श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस के नेता जनता का ध्यान विकास के मुद्दे से भटकाना चाहते हैं। इसीलिए वे अनर्गल बातें करते रहते हैं। इनके लिए वोट देश से भी बड़ा है, यह वोट के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->