Loading...

मेरी ज्योतिरादित्य सिंधिया से कोई बहस नहीं हुई: दिग्विजय सिंह | MP NEWS

भोपाल। चुनाव समिति की बैठक में दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच हुई तीखी बहस की खबरों के बीच दिग्विजय सिंह ने ऐसी सभी खबरों का खंडन किया है। उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि मेरी ज्योतिरादित्य सिंधिया से कोई बहस नहीं हुई। हम सब भाजपा की भ्रष्ट सरकार को उखाड़े फैंकने के लिए एकजुट हैं। 

गौरतलब है कि गुरुवार सुबह खबर आई थी कि राहुल गांधी के सामने ही दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया में जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच बहस इतनी तेज़ होने लगी कि राहुल गांधी भी नाराज़ हो गए। बाद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दोनों के बीच मतभेद सुलझाने के लिए अहमद पटेल और अशोक गहलोत सरीखे वरिष्ठ नेताओं की एक कमेटी बना दी। 

बीजेपी के डर्टी डिपार्टमेंट ने उड़ाई थी अफवाह
कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि बीजेपी का डर्टी डिपार्टमेंट इस तरह की अफवाहें उड़ा रहा है। इसी डर्टी डिपार्टमेंट ने कांग्रेस प्रत्याशियों की फर्जी लिस्ट वायरल कीं। इसी की रणनीति के तहत दिग्विजय सिंह का पत्र वायरल हुआ। पीसीसी से बताया गया है कि दरअसल, भाजपा संभावित भितरघात और चुनाव में हार से घबरा गई है। इसलिए वो कांग्रेस में खलबली मचाने की कोशिश कर रही है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com