दिग्विजय सिंह के कृपापात्र व्यापमं आरोपी ने बगावत कर दी, निर्दलीय लड़ेंगे | MP NEWS

09 November 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के कृपापात्र एवं व्यापमं घोटाले के आरोपी संजीव सक्सेना ने बगावत का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने के बाद उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। 

टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस नेता संजीव सक्सेना ने कहा कि मैं निर्दोष हूं और सच्चाई सामने जरूर आएगी। उन्होंने कहा कि मुझे ठगा गया है, इसके बावजूद मैंने पार्टी के लिए काम करने के बारे में सोचा। गंभीरता से विचार करने पर मुझे लगा कि यह गलत होगा। मुझे जरूरतमंद लोगों के लिए चुनाव लड़ना होगा। टिकट ऐलान के बाद संजीव सक्सेना दिग्विजय सिंह से मिलने गए। मुलाकात के बाद संजीव सक्सेना ने कहा कि मैं निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा। 

पांचवी लिस्ट के साथ ही कुल 230 सीटों पर कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस ने सरताज सिंह को होशंगाबाद विधानसभा सीट से मैदान में उतारा है। सरताज सिंह ने बीजेपी का दामन छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com
-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week