इस उम्र में जरा धीरे बोला करें: अमित शाह ने कमलनाथ से कहा | MP ELECTION

26 November 2018

धार। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को धार जिले का दौरा किया. जहां उन्होंने कुक्षी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ की सेहत पर चिंता जताते हुए तंज कसा, उन्होंने कहा कि 'कमलनाथ जरा इस उम्र में धीरे बोला करिये हमें आप की सेहत की चिंता है, राजनीति तो यूं ही चलती रहेगी' साथ ही उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को मौनीबाबा भी कहा.

सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कमलनाथ की सेहत की चिंता करते हुए कहा कि कमलनाथ जी जरा इस उम्र में धीरे बोला करिये हमे आप की सेहत की चिंता है राजनीति तो यूं ही चलती रहेगी. अमित शाह ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि यह कांग्रेस के लोग हमारे साढ़े चार साल का हिसाब मानते हैं पहले यह लोग राहुल गांधी की साढ़े चार पीढ़ियों की कांग्रेस सरकार का हिसाब हमें दें. अपने संबोधन में देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को मोनीबाबा कहते हुए कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने देश की सीमा को सुरक्षित करने का काम किया है जबकि कांग्रेस सरकार में पाकिस्तान से कई घुसपैठिये देश मे घुस आते थे, कोई कुछ नहीं करता था.

अमित शाह ने कहा कि मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह और केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार ने जनता के लिए कई योजनाएं चलाई और जिनका फायदा लोगों को हो रहा है. वहीं शाह ने राजस्थान के उस वीडियो का भी जिक्र किया, जिसमे कांग्रेस के कार्यकर्ता भारत माता की जय का नारा लगा रहे थे तभी वहा मौजूद कांग्रेस प्रत्याशी ने भारत माता कि जय के नारे को बीच मे रोक कर सोनिया गांधी के जय के नारे लगवाये. उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस के लोगों को भारत माता की जय बोलने में शर्म आती है, तो इन लोगों को राजनीति में रहने का कोई हक नहीं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को डूब मरना चाहिए बीजेपी के कार्यकर्ताओं के शरीर से आखिरी सांस तक भारत माता की जय का जयकारा ही निकलेगा.

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->