जिस सांप से डराकर रेप किया, उसी सांप ने KISS कर लिया | NATIONAL NEWS

30 November 2018

चीन। चीन के एक होटल में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चीन के Jiangxi के एक होटल कमरे में एक शख्स की डेड बॉडी और तीन सांप मिले. उसको देखते हुए फायरफाइटर को बुलाया गया. फुजहोऊ फायर ब्रिगेड ने 7 फायरमैन को घटनास्थल पर भेजा. उन्होंने देखा कि एक सांप होटल के रूम में था और दूसरा खाली कमरे में था. इसी के साथ एक शख्स की डेड बॉडी पड़ी थी. पीछे की कहानी काफी खतरनाक है. एक महिला उस कमरे में रह रही थी. एक शख्स सांप से डराकर रेप करने के लिए पहुंचा था. लेकिन सांप ने शख्स को ही काट लिया. 

फायरफाइटर्स ने बताया कि शख्स के साथ दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक, बैंडिड क्रैट थे. उन्होंने बताया कि जिस वक्त वो कमरे में पहुंचे तो शख्स मृत था. उसे बचाने की कोई गुंजाइश नहीं बची थी. मामला उस वक्त सामने आया जब पुलिस ने एक महिला को दिया स्टेटमेंट दिया. जिसका नाम Xiao Hua था. 

Xiao के मुताबिक, एक शख्स उसको शाम 5 बजे होटल के कमरे में ले गया था. अंदर आते ही वो 3 सांप ले आया और कथित रूप से उसका रेप किया. रात को सांप ने उसे काट लिया. कांटने के बाद मेडिकल ट्रीटमेंट लेने की बजाय वो बेड पर आकर सो गया. आधी रात Xiao ने होटल छोड़ दिया और वापस घर आ गई.

वो अपने परिवार के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंची. पोर्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उस शख्स की मौत सांप के काटने से हुई. लड़की ने रेप का आरोप लगाया है जिसकी जांच चल रही है. यूट्यूब पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->