FEEDBACK: राहुल गांधी को 120, अमित शाह 102 सीटें बताई, समीक्षकों ने कहा: चेहरे बोल रहे हैं | MP NEWS

24 November 2018

भोपाल। चुनाव प्रचार के बाद पार्टी के शीर्ष नेताओं ने फीडबैक मंगवाया। सूत्रों का कहना है कि कांग्रेसी दिग्गजों ने राहुल गांधी को बताया है कि 120 सीटों पर उसकी स्थिति मजबूत है जबकि भाजपा और संघ की तरफ से फीडबैक आया है कि 105 सीटें ही सुनिश्चित मानी जा सकतीं हैं। अफवाहों, फर्जी फीडबैक पत्र, वीडियो और आॅडियो के बीच यह खबर कितनी सही है यह तो चुनाव बाद ही पता चलेगा परंतु समीक्षकों का कहना है कि राहुल और शाह का चेहरे काफी कुछ बयां कर रहे हैं। 

RAHUL GANDHI का आत्मविश्वास क्या कहता है

राजनीति के समीक्षकों का कहना है कि राहुल गांधी के चहरे पर अब आत्मविश्वास और खुशी नजर आ रही है। वो जनता के बीच नपी तुली बातें कर रहे हैं। हर शहर, हर गांव में फैक्ट्री लगाने की बात नहीं कर रहे। ज्योतिरादित्य सिंधिया भी लोगों को विकास की गंगा बहाने का वादा नहीं कर रहे। ऐसा तभी होता है जब कोई पार्टी जीत के प्रति आश्वस्त हो। क्योंकि नेता जानते हैं कि जनता अब भूलती नहीं है। 

MODI, SHAH और SHIVRAJ के भाषणों में क्या है

भाजपा में घबराहट साफ नजर आ रही है। पीएम नरेंद्र मोदी ने आज बेवजह अपनी मां को मुद्दा बनाने की कोशिश की। कांग्रेस नेता राजबब्बर ने 'पूज्यनीय माताजी' शब्द का उपयोग किया था। नरेंद्र मोदी ने कहा कि वो मेरी मां को गाली दे रहे हैं। अमित शाह ने कमलनाथ के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है। अब कमलनाथ को भ्रष्ट बताया जा रहा है। 4 दिन पहले तक यह हमला नहीं हो रहा था। शिवराज सिंह के भाषण बदल गए हैं। वो बार-बार दोहरा रहे हैं कि मुझपर भरोसा करें, मैं ही काम आउंगा। कांग्रेस के लोग अच्छे नहीं हैं। आसमान में सबसे ज्यादा भाजपा के हेलीकॉप्टर यहां से वहां उड़ते नजर आ रहे हैं। 

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->