CONGRESS के 2 नेता लड़कियों के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े, एक टंकी में छुपा मिला | MP NEWS

16 November 2018

विदिशा का लटेरी शहर। जनता के लिए जीवन समर्पित करने का दावा करने वाले 2 कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने आधीरात को एक छापामार कार्रवाई करके 2 लड़कियों के साथ अवैध शारीरिक संबंध बनाते हुए गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि दोनों में से 1 नेता तो पानी की टंकी में छुपा हुआ मिला। 

यह कार्रवाई लटेरी के बरबटपुरा स्थित अनवर के घर पर हुई। लटेरी पुलिस के मुताबिक मुखबिर से देह व्यापार के संबंध में सूचना मिली थी। जिस पर रात करीब 12:15 बजे एसडीओपी फूलसिंह परस्ते, टीआई अजय दुबे सहित पुलिस बल बरबटपुरा में पूर्व पार्षद अनवर के घर छापा मारने पहुंचा।

करीब 10 मिनट तक खटखटाने के बाद दरवाजा खुला तो एक कमरे में पूर्व पार्षद अनवर और दूसरे कमरे में दो लड़कियां थीं। जबकि नगर परिषद अध्यक्ष का बेटा नरेश सक्सेना कमरे में बनी अंडरग्राउंड टंकी में छिपा हुआ था। पुलिस ने टंकी का ढक्कन खोलकर उसे बाहर निकाला।

चारों आरोपितों को थाने लाया। पूछताछ के बाद उनके खिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम की धारा 5 के तहत प्रकरण कायम कर उन्हें गिरफ्तार किया। गुरुवार को उन्हें अदालत में पेश किया। जहां से चारों को जमानत मिल गई।

मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की

बुधवार की रात को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक मकान में कुछ लोग लड़कियों के साथ हैं। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो युवकों सहित दो लड़कियों को गिरफ्तार किया था। चारों आरोपितों को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जमानत मिल गई है।
फूल सिंह परस्ते, एसडीओपी लटेरी

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->