Advertisement

ELECTION NEWS: खतरे में मंत्री मलैया का टिकट, कैलाश विजयवर्गीय, मंत्री मीणा ने सीट छोड़ी



भोपाल। मध्यप्रदेश के वित्तमंत्री जयंत मलैया का टिकट खतरे में पड़ गया है। हर किसी से अकड़ के बात करने वाले मलैया अब गिड़गिड़ाते नजर आ रहे हैं। जीटीवी ने उनका बयान जारी किया है जिसमें मलैया कह रहे हैं कि टिकट मिला तो बेहतर काम करूंगा। 

इधर पुत्र मोह में पड़े कैलाश विजयवर्गीय ने बेटे आकाश के लिए अपनी सीट छोड़ने की इच्छा जताई है। 2013 में भी वो अपनी सीट अपने बेटे को बर्थडे गिफ्ट में देना चाहते थे। बीते रोज जब अमित शाह ने उत्तराधिकार को अनुमति दी तो कैलाश विजयवर्गीय ने मौका लपक लिया। मध्यप्रदेश की बिना मिलावट वाली खबरों को पढ़ने के लिए कृपया गूगल प्ले स्टोर पर भोपाल समाचार डॉट कॉम सर्च करें एवं मोबाइल एप डाउनलोड करें। 

इज्जत बचाने पीछे हटे मंत्री मीणा
विदिशा मूल के मंत्री सूर्यप्रकाश मीणा पीछे हट गए हैं। शमशाबाद विधायक ने चुनाव नहीं लड़ने की इच्छा जताई है। उन्होंने पत्र लिखकर सार्वजनिक किया है कि वो संगठन का काम करना चाहते हैं। बता दें कि मीणा का टिकट इस बार कट गया था। लिस्ट जारी होने से पहले उन्होंने पत्र वायरल करवा दिया। 

बगावत से पहले धमकी और लालच
प्रशिक्षण प्रभारी अरविंद कोठेकर ने पार्टी में बगावत से पहले ही संभावित बागियों को धमकी और लालच एक साथ दे दिया। उन्होंने कहा कि असंतुष्टों ने हंगामा किया  तो इलाज किया जाएगा। हमारे पास मीठी और कड़वी दोनों दवा का इंतज़ाम है। बता दें कि इस बार कार्यकर्ताओं ने नेताओं को धमकी दी है कि यदि उनकी बात नहीं सुनी गई तो नेताओं का इलाज कर दिया जाएगा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com