ताई-भाई और तोमर के कारण अटकी BJP की दूसरी लिस्ट | MP NEWS

04 November 2018

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट ताई-भाई और तोमर के कारण अटक गई है। इस लिस्ट में 54 नाम बताया जा रहे हैं। ताई (लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन), भाई (भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय) ओर तोमर (केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर) अपने बेटों के टिकट के लिए अड़ गए हैं।

कैलाश विजयवर्गीय ने बेटे आकाश विजयवर्गीय के लिए लॉबिंग की है तो सुमित्रा महाजन ने मंदार महाजन के लिए दावा पेश कर दिया। इन दोनों को पार्टी इंदौर शहर में से एक सीट देती है तो चेहरों की उथल-पुथल बढ़ जाएगी। पार्टी के वरिष्ठ सूत्रों की मानें तो मसला अब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर छोड़ दिया गया है।  

इधर, मुरैना की दिमनी और अंबाह सीट भी केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे रामू तोमर के कारण रुकी है। तोमर अपने बेटे के लिए दिमनी से टिकट मांग रहे हैं। इसके पक्ष में केंद्रीय नेतृत्व के सामने केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत के बेटे जितेंद्र का तर्क रखा गया है। पिछले चुनाव के दौरान जितेंद्र को आलोट से उम्मीदवार बनाया गया था। तब थावरचंद सांसद और संसदीय बोर्ड में सदस्य थे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week