BHOPAL: फरहान के साथ फरार हो गई श्रुति शर्मा, पिता भी घर पर नहीं हैं | MP NEWS

13 November 2018

भोपाल। बिल्डर के बेटे को चलती गाड़ी से धक्का मारक फेंकने वाले आरोपी फरहान और श्रुति वारदात को अंजाम देने के बाद ही शहर से बाहर निकल गए। आरोपियों के मोबाइल फाेन बंद होने कारण चूनाभट्टी पुलिस अब तक सिर्फ इतना ही अंदाजा लगा पाई है। हालांकि अब पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए दो टीमें बनाए जाने की बात कह रही है।

इधर ईशान को होश तो आ गया, लेकिन वह कुछ बोल नहीं पा रहा है। परिजन भी पूछताछ में पुलिस को कुछ ज्यादा नहीं बता पा रहे हैं। आरोपियों के मोबाइल फोन भी बंद होने से भी पुलिस की परेशानी बढ़ गई है। हालांकि पुलिस आरोपियों के शहर से बाहर भागने की आशंका जरूर  जता रही है, लेकिन उनके बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं है। पुलिस के पास इसका भी जवाब नहीं है कि आखिर अब तक आरोपी फरहान का जिला बदर का नोटिस तामील क्यों नहीं कराया गया। पुलिस ने एसटीएफ से भी आरोपियों के बारे में पता लगाने का प्रयास नहीं किया है। 

टीआई बोले- ईशान नहीं, कोई और ही कर रहा था मिमिक्री
पुलिस को वह वीडियो मिल गया है, जिसके कारण फरहान और श्रुति ने अपने अन्य साथियों के साथ व्यापारियों के बेटों का अपहरण कर वारदात को अंजाम दिया। टीआई चूनाभट्टी भरत सिंह ठाकुर के अनुसार मिमिक्री का कुल 38 सेकंड का वीडियो है। इसमें ईशान किसी और से बात करते नजर आ रहा है, जबकि कोई और ही मिमिक्री करता नजर आ रहा है। आरोपियों को पकड़ने के लिए दो टीमें बनाई है।

श्रुति के पिता ने भोपाल छोड़ा
पुलिस को जानकारी मिली है कि श्रुति शर्मा का नाम अपहरण और हत्या के प्रयास के मामले में आने के बाद पिता पूर्व विधानसभा सचिव सत्यनारायण शर्मा भोपाल छोड़कर अपने पैतृक घर रीवा चले गए हैं। वे बेटी की नशे की करतूतों से काफी आहत हैं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->