BHOPAL: श्रुति शर्मा ने 2 लड़कों को कार में बंधक बनाकर पीटा | MP NEWS

11 November 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व सचिव सत्यनारायण शर्मा की बेटी श्रुति शर्मा अब भोपाल की लेडी डॉन बनती जा रही है। बैतूल के मेडीकल छात्र यश पाठे सुसाइड केस के बाद अब श्रुति शर्मा का नाम एक और गंभीर अपराध में सामने आया है। आरोप है कि उसने 2 छात्रों को कार में बंधक बनाया और उनके साथ मारपीट की। श्रुति शर्मा का नाम ड्रग्स रैकेट से भी जोड़ा गया था। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चूना भट्टी इलाके में श्रुति शर्मा और उसके एक साथी युवक ने दो छात्रों को कार में बंधक बनाया और उनके साथ मारपीट की तो वहीं एक छात्र ने अपनी जान बचाने के लिए चलती कार से छलांग लगा दी। घायल छात्र को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। कार में बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में सीएसपी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि चूना भट्टी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। श्रुति शर्मा और उसके साथी पर मारपीट की कई धाराएं लगी हैं और घायल छात्र के बयान दर्ज होने के बाद धाराएं और भी बढ़ सकती हैं।

बता दें कि श्रुति शर्मा के कई बार शराब के नशे में हंगामा करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो भी जारी हो चुके है। फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी श्रुति शर्मा और उसके साथी की तलाश शुरू कर दी है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->