LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




ये हाल हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस के, 5000 रुपए बचाने हैलीकॉप्टर दांव पर लगा दिया | MP NEWS

15 November 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश सरकार और कांग्रेस दोनों की हालत एक जैसी है। दोनों के खजाने खाली है। कांग्रेस ने मात्र 5000 रुपए बचाने के लिए हैलीकॉप्टर दांव पर लगा दिया। वो हवाई पट्टी पर लावारिस खड़ा रहा। बच्चे उसके आसपास खेलते रहे। कहने की जरूरत नहीं कि ऐसे में कोई हादसा भी हो सकता था और वारदात भी। 

घटनाक्रम शिवपुरी शहर का है। गुरुवार को कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी में कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ लढ़ा के रोड शो के लिए आए हुए थे। इस दौरान जब उनका हेलीकॉप्टर शिवपुरी हवाई पट्टी पर उतरा तो वहां सुरक्षा के कोई भी इंतजाम नहीं थे। सिंधिया उतरकर चले गए और हैलीकॉप्टर वहीं खड़ा रहा। थोड़ी देर में आसपास के बच्चे वहां आ गए और हैलीकॉप्टर के साथ खेलने लगे। हैलीकॉप्टर का पायलट बच्चों को कुछ इस तरह भगाता हुआ नजर आया मानो ग्वाला जानवरों को नियंत्रित कर रहा हो। 

बताया जा रहा है कि प्राइवेट हैलीकॉप्टर की सुरक्षा इंतजाम के लिए 5000 रुपए का शुल्क अदा करना होता है। कांग्रेस ने यह शुल्क अदा नहीं किया। इसलिए सिंधिया का हैलीकॉप्टर लावारिस हाल खड़ा रहा। उल्लेखनीय यह है कि हैलीकॉप्टर के पास एक होमगार्ड तक नहीं था और ना ही कांग्रेस ने कोई प्राइवेट सिक्योरिटी के इंतजाम किए थे। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->