LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




कोलार की 2 बड़ी समस्याएं दूर हो चुकीं हैं, नया टारगेट रोजगार और यातायात सुगमता: रामेश्वर शर्मा | BHOPAL NEWS

18 November 2018

भोपाल। हुजूर विधानसभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व हुजूर से भाजपा प्रत्याशी रामेश्वर शर्मा आज कोलार की जनता के बीच उनका आशीर्वाद लेने पहुंचे सर्वधर्म पुल–दामखेडा से प्रारंभ हुए जनसंपर्क से पहले विधायक रामेश्वर शर्मा का भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा पुष्प वर्षा कर ऐतिहासिक स्वागत किया गया। 

कोलार के 70% हिस्से में केरवा का पानी
सर्वधर्म पुल से विधायक शर्मा कार्यकर्ताओ के साथ पैदल ही जनता का आशीर्वाद लेने घर पहुंचे और विगत पांच वर्षो में कोलार क्षेत्र में किए गए विकास कार्यो के नाम पर जनता से आशीर्वाद माँगा। विधायक शर्मा ने कहा की 20 वर्ष पुरानी पानी की मांग को मैंने अपने पांच साल के कार्यकाल में पूरा किया है। कोलार के 70 प्रतिशत भाग में केरवा का पानी पहुँच चुका है शेष बचे हुए क्षेत्र में भी पानी पहुँचाने का कार्य निरंतर जारी है। 

काम चल रहा है 2019 तक सीवेज समस्या समाप्त होगी
विधायक शर्मा ने कहा की कोलार को सीवेज समस्या से मुक्त कराने के लिए 135 करोड़ की योजना धरातल पर काम कर रही है 1 साल से भी कम समय में सम्पूर्ण कोलार सीवेज समस्या से मुक्ति पा लेगा उन्होंने कहा की कोलार को हमने अलग से तहसील कार्यालय , सब्जी मंडी, तीन पुल , सडको – पार्को ,शासकीय कॉलेज, स्ट्रीट लाइट सहित अनेक विकास कार्यो के माध्यम से हमने कोलार की जनता जनार्दन के जीवन में खुशहाली लाने का काम किया है। 

नया लक्ष्य: कोलार में रोजगार और यातायात की सुगमता
विधायक शर्मा ने कहा की आप सभी के सहयोग से हम कोलार को सम्रद्ध शाली बनाने की दिशा में काम करेंगे। आगामी दिनों में हम विकास के साथ साथ कोलार में रोजगार एवं यातायात की सुगमता के क्षेत्र में व्यापक काम करेंगे, कोलार को सम्रद्ध शाली बनाने के लिए अल्ट्रा मोर्डेन टाउन के रूप में कोलार को विकसित किया जायेगा।

120 स्थानों पर जनसंपर्क
विधायक रामेश्वर शर्मा आज कोलार क्षेत्र के सघन जनसंपर्क पर निकले है कोलार के सर्वधर्म पुल से विधायक शर्मा का जनसंपर्क प्रारंभ हुआ विधायक शर्मा आज कोलार क्षेत्र के घर घर जनसंपर्क करते हुए 120 से अधिक कॉलोनियो – मोहल्ला – बस्तियों आदि में जनता जनार्दन के बीच आशीर्वाद लेने पहुँचेंगे।

ये रहे उपस्थित
MIC सदस्य भूपेंद्र माली , पार्षद रविन्द्र यति , पार्षद भूपेंद्र माली , मंडल अध्यक्ष बी एस वाजपेयी, मंडल महामंत्री, मनोहर मीना, प्रदीप पाटीदार,  सुनील अहिरवार , कुसुम, शर्मा , अमित शुक्ला, संजीव मिश्रा, विश्वनाथ मीना, सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->