MP में कांग्रेस से गठबंधन नहीं करेंगे, दिग्विजय सिंह RSS के ऐजेंट: मायावती (BSP) | ELECTION NEWS

Advertisement

MP में कांग्रेस से गठबंधन नहीं करेंगे, दिग्विजय सिंह RSS के ऐजेंट: मायावती (BSP) | ELECTION NEWS

भोपाल। और वो भी हो गया जिसकी उम्मीद कम से कम कांग्रेस और विशेष तौर पर कमलनाथ व उनके समर्थकों को नहीं थी। बीएसपी प्रमुख मायावती ने ऐलान किया है कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में बीएसपी अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। हमारा कांग्रेस के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा। 

उन्होंने कहा कि पिछले परिणामों से साफ पता चलता है कि जहां बीजेपी का सीधा मुकाबला कांग्रेस से रहा वहां बीजेपी ने आसानी से जीत दर्ज की है। कांग्रेस को गलतफहमी है कि वह अकेले ही बीजेपी के साम, दाम, दंड भेद और ईवीएम जैसी चालों से पार पाकर जीत हासिल कर लेगी जो काफी हास्यास्पद है। 

दिग्विजय सिंह नहीं चाहते गठबंधन हो पाए
मायावती ने कहा कि दिग्विजय सिंह जैसे नेता नहीं चाहते कि बीएसपी-कांग्रेस का गठबंधन होने पाए क्योंकि वह ED और CBI जैसी एजेंसियों से डरते हैं। उन्होंने कहा कि बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने कहा- सोनिया गांधी और राहुल दिल से गठबंधन चाहते हैं, लेकिन दिग्विजय सिंह जैसे नेता गठबंधन नहीं चाहते हैं। मायावती ने दिग्विजय सिंह को आरएसएस का एजेंट भी कहा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com