Loading...

अमित शाह को काले झंडे दिखाएंगे, बाजार बंद रखेंगे: करणी सेना, जावरा | MP NEWS

जावरा/उज्जैन। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 6 अक्टूबर को शाम 4.15 बजे जावरा में किसान सम्मेलन को संबोधित करने आएंगे। महावीर सेना व करणी सेना ने एससीएसटी एक्ट व आरक्षण के विरोध में स्वैच्छिक नगर बंद का आव्हान कर दिया है। दोपहर 3 से शाम तक बाजार बंद रहेंगे।

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना जिलाध्यक्ष जितेंद्रसिंह बरखेड़ी ने तो हेलीपेड से सभा स्थल पहुंचने के रूट में शाह को काले झंडे दिखाने की चेतावनी दी है। बंद के दौरान कई दुकानों के बाहर काले झंडे लगाए जाएंगे। बता दें कि इससे पहले भी 12 सितंबर को शाह जावरा आने वाले थे लेकिन वह कार्यक्रम स्थगित हो गया था। बताया गया था कि सवर्ण आंदोलन के कारण ही अमित शाह का कार्यक्रम स्थगित हुआ था। 

उज्जैन में थावरचंद गेहलोत का विरोध
अमित शाह की सभा की तैयारियों का जायजा लेने जावरा आए पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने सपाक्स व करणी सेना के मुद्दे पर दो टूक कहा कि ये हमारे लिए चुनौती नहीं है। जब कांग्रेस से हमें कोई प्रभाव नहीं पड़ा। हम कांग्रेस को समूल खत्म करते जा रहे हैं तो ये नए संगठन क्या करेंगे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com