चुनाव आयुक्त से मिले सीएम शिवराज सिंह, ज्ञापन सौंपा | MP ELECTION NEWS

03 October 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज दिल्ली में मुख्य चुनाव आयुक्त ओपी रावत से मिले। उन्होंने एक ज्ञापन सौंपा। उनके साथ विनय सहस्त्रबुद्धे, मंत्री विश्वास सारंग सहित प्रतिनिधि मंडल भी था। उन्होंने मांग की कि मध्यप्रदेश में संभावित हार से हताश कांग्रेस चुनाव आयोग में झूठी शिकायतें कर रही है। यदि कांग्रेस की शिकायतें झूठी पाई जातीं हैं तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस चुनाव आयोग को भी बदनाम कर रही है। 

जानकारी के अनुसार सीएम शिवराज ने चुनाव से पहले नियम प्रक्रियाओं को लेकर अपनी आपत्ति दर्ज कराई और इसके बाद कुछ सुझाव भी दिए। शिवराज ने मतदाता सूची में दबाव के कारण छूटे नामों को सूची में शामिल करने और रात दस बजे के बाद चुनाव प्रचार पर रोक समेत की मुद्दों पर आयोग को ज्ञापन सौंपा।

शिवराज ने मांग रखी कि स्टार प्रचारक को पूरे प्रदेश में गाड़ियों के साथ प्रचार की इजाजत दें। मतदान के दौरान पुरुष महिलाओं के वोट कितने पड़े, हर दो घंटे में प्रदर्शित करें। उम्मीदवार के पक्ष में कोई व्यक्ति स्वयं झड़े या प्रचार सामग्री लगाए, तो उम्मीदवार के खर्च में जोड़ा जाए।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

;
Loading...

Popular News This Week

 
-->